0Shares

जिओ समय समय पर अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान लेकर आता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इस बार की योजना कुछ ऐसी है, जिससे ग्राहकों को किसी भी तरह के महंगे रिचार्ज प्लान की वजह से परेशान नहीं होना पड़ेगा। अब जिओ अपने ग्राहकों के लिए नया 4जी स्मार्टफोन खरीदने वाला प्लान लेकर आया है।

रिलायंस जिओ इस समय जिओ फोन नेट पर जबरदस्त ऑफर दे रहा है, जिसके जरिए आप प्रति दामों में स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। यह फोन फीचर फोन की कीमत में मिल रहे हैं।

जिओ

जिओ फोन नेक्स्ट में कई तरह के फीचर्स मिल रहे

मिली जानकारी के अनुसार इस ऑफर में जिओ फोन नेक्स्ट में कई तरह के फीचर्स मिल रहे हैं। इसमें 5.45 इंच की एचडी डिस्पले के साथ ही कई तरह के फीचर्स और गोरिल्ला ग्लास 3 कवर के साथ मिल रहा है। वहीं, इस फोन में f13 पिक्चर के साथ मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें 8mp मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मौजूद है। फोन में रियल एलइडी फ्लैश भी इस फोन में मिल रहा है। इस फोन की बैटरी 35 एमएएच की है जिसमें 5v/1.5a चार्जिंग सपोर्ट करता है। इसके अलावा इस फोन में 1.3 जीएचजेड को प्रोसेसर मिल रहा है। फोन में 2GB रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। इसके अलावा माइक्रो एसडी कार्ड द्वारा 512gb तक इसे बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा वाईफाई ब्लूटूथ समेत कई तरह की सुविधाएं भी हैं।

इस फोन की कीमत 6,499 हैं। वहीं, जिओ की ऑफिशियल साइट अभी सीमित समय के लिए ऑफर बंद कर रही है। अगर ग्राहक 4G स्मार्टफोन को एक्सचेंज करते हैं, तो जिओ फोन नेक्स्ट को सिर्फ 4,499 रुपये में आसानी से खरीदा जा सकता है। अगर इसे फाइनेंस करते हैं तो ग्राहकों को मात्र 2,500 रुपये देने होंगेz जिसमें 501 रुपये की प्रोसेसिंग फीस है। इसके बाद अमाउंट जिओ यूजर्स अपने हिसाब से चुने गए प्लान के तहत दे सकते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *