0Shares

Lalu Prasad Yadav : दिल्ली के एम्स(AIIMS) में इलाजरत आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की सेहत में लगातार सुधार की खबरें मिल रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद यादव को अब ICU से ओल्ड प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

राजद की राज्यसभा सांसद और लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने बताया कि अब उनके पिता की स्थिति पहले से काफी बेहतर है। हालांकि, किडनी की दिक्कतें बनी हुई हैं। उनका क्रिएटिनिन बढ़ा हुआ है, लेकिन अब स्थिति पहले से स्टेबल है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं।

Lalu Prasad Yadav

Also Read : लालू प्रसाद यादव हुए ICU में भर्ती, जाने कैसी है हालत

Lalu Prasad Yadav : मीसा भारती ने लालू यादव की सेहत को लेकर जानकारी दी

गौरतलब है कि इससे पहले भी मीसा भारती ने लालू यादव की सेहत को लेकर जानकारी दी थी। उन्होंने फोटो शेयर कर कहा था कि वह बिस्तर पर खुद उठ कर बैठ रहे हैं। मीसा भारती ने ट्वीट किया था, ‘आप सब की दुआओं और एम्स दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से आदरणीय लालू प्रसाद जी की तबीयत में काफी सुधार है। अब आपके लालू जी बिस्तर से उठ कर बैठ पा रहे हैं। सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़ कर बाहर आने की कला लालू जी से बेहतर कौन जानता है!’

उन्होंने कहा था, ‘अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति अब काफी बेहतर हैं। कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें। साथ बनाए रखें। दुआओं में लालूजी को याद रखें। बता दें कि पटना में लालू प्रसाद यादव अपने घर (राबड़ी निवास) की सीढ़ियों से गिर गये थे, जिस वजह से उनके कंधे में कई फ्रैक्चर होने पर उन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां तबीयत में कोई सुधान ना देखे जाने पर गत बुधवार को उन्हें एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाया गया था। पटना के अस्पताल में इलाज के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे सहित कई राजनीतिक हस्तियां उनसे मिलने पहुंची थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *