0Shares

Marriage : शादी का सपना हर कोई देखता है। अपनी दुल्हन को घर लाना और घर बसाना हर कोई चाहता है, लेकिन क्या हो जब भरी शादी में कोई और आकर आपकी दुल्हन को अपनी बीवी बना ले? ये किसी फिल्म या डेली सोप की कहानी नहीं है बल्कि असल घटना है। आइए जानते हैं पूरे मामले के बारे में।

ये मामला है बिहार के पटना जिले का, जहां एक शादी समारोह के दौरान दूल्हा दुल्हन के गले में वरमाला डालने ही वाला था कि तभी दुल्हन का ब्वॉयफ्रेंड वहां आ पहुंचा उसने दूल्हे के हाथ से वरमाला छीनकर दुल्हन को यानी अपनी गर्लफ्रेंड को पहना दी। इतना ही नहीं, बल्कि उस लड़के ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भी भर दिया।

Marriage

Marriage : दुल्हन ने अपने प्रेमी को पीटने से बचाने की कोशिश की

ये नजारा देखनेके बाद बरातियों ने युवक की जम कर पिटाई कर दी। दुल्हन ने अपने प्रेमी को पीटने से बचाने की कोशिश की, लेकिन वो असफल रही। मारपीट के बाद युवक को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। यह विचित्र घटना देख दूल्हे के घरवाले और रिश्तेदार बिना शादी किये ही लौट गये। घटना पटना जिले के दनियावां प्रखंड के एरई गांव की है।

पूरे मामले की रहा तक जाने पर पता चला है कि युवती के पिता ने उसकी शादी नवादा जिले के जवाहर नगर निवासी दिवाकर पांडेय के बेटे अक्षय कुमार के साथ तय की थी। सोमवार को बरात ने गांव का बैंड बाजे के साथ भ्रमण किया और रात 11 बजे बाद जयमाला की तैयारी हो रही थी।

जैसे ही लड़की जयमाला के समय स्टेज पर आयी और लड़का अक्षय कुमार हाथ में जयमाला लेकर लड़की के सामने खड़ा हुआ। तभी स्टेज के समीप बैठे खगड़िया से आये लड़की का प्रेमी स्टेज पर चढ़ कर दूल्हे अक्षय के हाथ से जयमाला छीन कर प्रेमिका के गले में डाल दी और मांग सिंदूर से भर दी।

मंगलवार को लड़की वालों को तरफ से कोई लिखित शिकायत न मिलने पर पुलिस ने खगड़िया के इस युवक को छोड़ दिया। कहा जा रहा है कि लड़की का परिवार अब तक इस बात को लेकर राजी नहीं है कि प्रेमी को ही दूल्हा मान लिया जाये, लेकिन थाने में अब तक कोई शिकायत नहीं पहुंचने के बाद पुलिस का कहना है कि मामला सामाजिक स्तर पर ही सुलझ जाये, यह हम सब चाहते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.