0Shares

News : Meglow Cream एक बड़ी फेमस क्रीम हैं, जिसका इस्तेमाल मुहांसे त्वचा को साफ़ करना झाई आदि के लिए होता हैं, आज हम आपको इससे होने वाले फायदे बताते हैं। इस क्रीम का उपयोग अपनी त्वचा को गोरा बनाने साथ ही सनबर्न को सही करने के लिए होता हैं, इसके आलावा चेहरे से रिंकल्स हटाने के लिए, झाई, ड्राई स्किन आदि के लिए भी किया जाता हैं। ये एक क्रीम के रूप में मिलती हैं ‘Leeford Healthcare’ इस क्रीम को निर्मिति करता हैं।

News

News : मुहांसे ठीक करने के लिए लगाया जाता हैं

इस क्रीम को कई सारी सामग्रियां इकट्ठा मिलकर तैयार किया जाता हैं, इसलिए वे काफी इफेक्टिव बनती हैं। चेहरे के मुहांसे ठीक करने के लिए इसे ज्यादार लगाया जाता हैं। सांवले रंग को साफ करने के लिए इसका प्रयोग किया जाता है। धुप से त्वचा पर हुए सनबर्न को भी इस क्रीम से ठीक किया जाता हैं। इसके अलावा झुर्रियाँ को हटाने के लिए भी इस का इस्तेमाल किया जाता है। त्वचा की खुजली, जलन आदि को भी इसका इस्तेमाल किया जाता है।

विंड वर्ल्ड स्किन और होंठ को ठीक करने के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता है। छोटी मोटी खरोंच या कटाव को ठीक करने के लिए इसका use किया जाता है। त्वचा पर सूजन हो जाने पर भी इस cream को लगाया जाता है। किसी प्रकार का Infected घाव को ठीक करने के लिए भी इसका उपयोग किया जाता है। और भी कई cream मौजूद है जो त्वचा से related दुसरे अन्य problems के निवारण के लिए उपयोग में लाया जा सकता है उनमे से शामिल हैं।

इस क्रीम का इस्तेमाल आगे की तरह किया जाता हैं, क्रीम लगाने से पहले साफ़ पानी से चेहरे को धो ले। इसके बाद थोडा सा क्रीम ले कर चेहरे पर लगाये और धीरे-धीरे गोल गोल मसाज करे। इस cream से तब तक massage करे जब तक face पर यह सोख ना ले। ये स्किन को कंडीशनिंग प्रभाव प्रदान कर के अपना काम करता है। ये समतल मस्सों पर अपना काम कर के त्वचा को फायदा पहुंचता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.