0Shares

News : बड़े लोगों के आपने कई बड़े और अनोखो किस्से सुने होंगे, जो आपको सन्न कर देते होंगे। ऐसा ही कुछ होश उड़ाने वाला किस्सा सामने आया हैं, जिसे सुन आप भौचक्का रह जाओगे। ऐसा ही वाकिया देश की सबसे अमीर महिला नीता अंबानी को लेकर सामने आया हैं। अंबानी यह एक देश का ऐसा नाम हैं जिसे हर छोटा बड़ा आदमी जनता हैं, इस अंबानी परिवार की किस्से भी कुछ ऐसे ही बड़े बड़े हैं।

News

News : अपने लक्ज़री लाइफस्टाइल के लिए है मशहूर

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को लेकर ऐसा कुछ अजीब चीज सामने आई हैं, देश के सबसे अमीर आदमी की पत्नी नीता अंबानी हमेशा अपने रॉयल लाइफस्टाइल और महंगे और लग्जरी शौक के लिए मशहूर हैं। नीता अंबानी की करोड़ों की साड़ियां, लाखों की चाय, महंगी सैंडल आदि के चर्चे खूब होते रहते हैं। कई बड़ी बड़ी पार्टियां करना भी उनका शौक हैं, नीता अंबानी जैसी लाइफस्टाइल जीती हैं शायद ही होगा जो कोई उनको टक्कर दे सकता हो।

आपको बता दे की नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं। अगर आप एक लीटर बोतल की कीमत और इसकी खासियत जानेंगे तो हैरत में पड़ जाएंगे। सबसे पहले जान लीजिए कि नीता अंबानी के दिन की शुरुआत 3 लाख रूपए की चाय से होती है। जी हां, आप सभी लोग बिल्कुल सही सुन रहे हैं। नीता अंबानी 3 लाख रुपये की चाय से अपने दिन की शुरुआत करती हैं। अब आप यह सोच रहे होंगे कि भला ऐसी कौन सी चाय है जो तीन लाख रूपए की है?

ऐसे में आपको बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार, नीता अंबानी जिस कप में चाय पीती हैं उस कप में सोने का बॉर्डर है और इसके 50 पीस के सेट की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए बताई जाती है। अभी आपने जाना कि नीता अंबानी अपने दिन की शुरुआत कितने रुपए की चाय से करती हैं। इसके अलावा अगर आप यह जानेंगे कि नीता अंबानी कितने रुपए प्रति लीटर वाला पानी पीती हैं तो आप हैरान हो जाएंगे। जी हां, नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती हैं, जिसकी कीमत आप और हम सोच भी नहीं सकते।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *