0Shares

News : हम जिस घटना को आपने सामने ला रहे हैं वो आपको काफी चौका सकती हैं, जैसे फिल्मों की ख़बरों में होता हैं वैसा ही कुछ वाकिया यहाँ देखने को मिल रहा हैं। 90 के ज़माने में एक पिक्चर आई थी ‘हम दिल दे चुके सनम‘ इस फिल्म की कहानी में ऐसा कुछ था की सलमान और ऐश्वर्या को आपस में प्यार हो जाता हैं, लेकिन एक्ट्रेस ऐश्वर्या की शादी किसी और यानी अजय देवगन से हो जाती हैं।

News

News : फिल्म की स्टोरी जैसा हुआ हाल

शादी के बाद अजय तो पता चलता है कि उसकी बीवी को सलमान पसंद है। फिर वह इन दोनों को मिलाने की ठान लेता है। अब यह तो हो गई फिल्म की बात। लेकिन आपको जान हैरानी होगी कि असल जिंदगी में भी एक ऐसा मामला सामने आया है। पति द्वारा पत्नी और प्रेमी का मिलन कराने वाली ये अनोखी घटना उत्तर प्रदेश के रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। शिवानी की शादी शाहबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले शिवा से हुई थी।

शादी चार महीने पहले ही हुई थी। इस बीच पति को अपनी पत्नी के पहले प्रेमी की भनक लग गई। इसके बाद उसने जो किया वह देख पत्नी भी दंग रह गई। प्रेमी ने रविवार को पत्नी को एक शादी में चलने के लिए तैयार होने को कहा। इसके बाद वह पत्नी को प्रेमी के गाँव छोड़कर वहाँ से भाग गया। पति की ये हरकत देख पत्नी दंग रह गई। हालांकि उसे खुशी भी हुई कि उसका और उसके प्रेमी का फिर से मिलन हो गया। लेकिन यहां शिवानी के पिता दुख में आ गए।

शिवानी के पिता चंद्रपाल को दुख इस बात का है कि उनकी बेटी तो प्रेमी के घर चली गई, लेकिन उनका दहेज अभी भी उसके पुराने ससुराल में पड़ा हुआ है। वे जब अपने पूर्व दामाद से दहेज मांगने गए तो उसने उन्हें भगा दिया। लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने अपनी हैसियत से अधिक दहेज बेटी की शादी में दिया था। अब दूल्हा शिवा मेरी बेटी को नहीं रख रहा है तो दहेज भी लौटा दे।

Leave a comment

Your email address will not be published.