0Shares

एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक तलाक पीड़िता ने मंदिर में शादी रचा कर सनातन धर्म अपना लिया है और अब वह अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगा रही है। पीड़िता महिला का कहना है कि उसके पहले पति ने उसे गुस्से में आकर तीन तलाक दे दिया, जिसके बाद उसने अपने प्रेमी से शादी रचा ली है और सनातन धर्म अपना लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली शहर का है। महिला का कहना था कि उसने तकरीबन 9 साल पहले शोएब नाम के युवक के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों के 3 बच्चे भी है, लेकिन शोएब अक्सर शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था । इसी दौरान महिला की मुलाकात 5 साल पहले एक युवक से हुई थीं, जिससे वह अपने सारा दुख दर्द बयां करती थी और दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गया।

इसी के बाद लगातार महिला का पति उसके ऊपर जुल्म करता रहा था। उसके साथ मारपीट करता रहा और कुछ दिन पहले महिला के पति ने शक के आधार पर उसे तीन तलाक दे दिया, जिसके बाद महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचा ली है। पीड़िता महिला का कहना है कि उसका पहला पति अभी उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसलिए अगर उसे सुरक्षा नहीं मिली तो उसका पहला पति उसे जान से मार देगा। यह मामला सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *