0Shares

Pilot Monica Khanna : रविवार को बिहार की राजधानी पटना के जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डे पर एक बड़ी घटना होने से टल गई। इस विमान में मौजूद अफसरों ने अपनी सूझबूझ और समझदारी से 185 लोगों की जान बचाई। आपको बता दें, हवा में उड़ते इस विमान के इंजन में आग लग गई थी। लेकिन इस विमान को उड़ा रही एटीएस कंट्रोलर चंचला और पायलट मोनिका खन्ना ने समझदारी दिखाते हुए एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया। इसके बाद इन दोनों खूबसूरत महिलाओं की बहुत तारीफ हो रही है।

स्पाइसजेट के फ्लाइट एसजी 723 के इंजन में तकनीकी खराबी के कारण विमान के इंजन से चिंगारियां निकलने लगी और बाद में आग लग गई और बाद में तेज तेज आवाजें भी आने लगी। इस विमान में बैठे यात्री अपनी जान को लेकर चिंतित थे और घबराने लगे लेकिन उनको फ्लाइट की को पायलट मोनिका खन्ना ने हिम्मत नहीं हारने दी। समय रहते हुए उन्होंने विवेक और संयम से काम लिया और विमान को मौजूद यात्रियों के साथ सुरक्षित रूप से लैंड करवा दिया। इस घटना के बाद से ही को पायलट मोनिका खन्ना की चर्चा चारों तरफ हो रही है।

Pilot Monica Khanna

Also Read : Spicejet Plane Emergency Landing : हवा में उड़ते विमान के इंजन में लगी आग, पायलट की तत्परता से बची 185 यात्रियों की जान

Pilot Monica Khanna : कर्मचारियों ने तत्काल पायलट को इसके बारे में सूचना दी

आपको बता दें कि आग की लपटों को देख कर एटीसी टावर में बैठे कर्मचारियों ने तत्काल पायलट को इसके बारे में सूचना दी। सूचना मिलते ही पायलट ने समझदारी से काम लिया और पैसेंजर को जानकारी दी कि विमान में कोई तकनीकी खराबी आ गई है। इसलिए वापस इस फ्लाइट को पटना हवाई अड्डे पर लैंड करवाया जा रहा है।

आपको बता दें मोनिका खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी फोटोस और वीडियोस शेयर करती रहती है। उनकी फोटो और वीडियो देखने के बाद ऐसा लगता है कि वह एक एनिमल लवर हैं और उन्हें जानवरों से बहुत प्यार है। अपने चाहने वाले लोगों के बीच वह आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। मॉडर्न लुक के साथ ही देसी अंदाज वाली फोटो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *