0Shares

Bihar News : CM नीतीश के तेजस्वी के इफ्तार में शामिल होते ही बिहार की राजनीती में घमासान मचा हुआ हैं, सियासत इतनी गरमा गई हैं की आये दिन दावे प्रतिदावे हो रहे हैं। ऐसे में तेज प्रताप यादव का मामला काफी तूल पकड़ रहा हैं, लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने चौकाने वाला ऐलान किया हैं। उन्होंने कहा हैं की उनके और बिहार CM नीतीश कुमार के बिच एक सीक्रेट डील हुई हैं। यही नहीं आगे उन्होंने बिहार में तेजस्वी सरकार बनने का दावा भी किया हैं।

Bihar News : दोनों के बीच हुई सीक्रेट मीटिंग

तेज प्रताप का कहना हैं की उनके और मुख्यमंत्री के बिच सीक्रेट मीटिंग हुई हैं, उसमे एक डील हुई हैं जिसके तहत जल्द बिहार में तेजस्वी सरकार बनने वाली हैं। तेज प्रताप ने जब नीतीश के साथ सीक्रेट डील की बात कही तो किसी को ज्यादा आश्चर्य नहीं हुआ, क्योंकि पिछले कुछ दिनों के घटनाक्रम पर नजर डालें तो नीतीश कुमार को लेकर तेज प्रताप यादव बेहद सॉफ्ट नजर आ रहे हैं।

इससे पहले भी तेज प्रताप यादव ने कई चौकाने वाले बयान दिए हैं, तेज प्रताप अपने बयानों में कई बार नीतीश कुमार को वापस महागठबंधन में आने का ऑफर दे चुके हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने ‘ENTRY NITISH CHACHA’ का मैसेज अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसके बाद अटकलों को हवा मिली थी कि तेज प्रताप नीतीश को वापस महागठबंधन में लाने के पक्ष में हैं। आपको बता दे की इस बात की तेज चर्चा नीतीश के तेजस्वी के इफ्तार में शिरकत के बाद हुई हैं।

इस सीक्रेट डील का खुलासा कर तेज प्रति बिहार की राजनीती का मंजा हुआ खिलाडी साबित करने में जुटे हैं, साथ ही उन्होंने बिहार की राजनीतिक महाभारत का कृष्ण होने का भी दावा किया। उन्होंने कहा राजनीती में उथल-पुथल चलता रहता हैं, कोई किसीका हमेशा के लिए शत्रु नहीं होता। नीतीश चाचा को लेकर पहले मैंने नो एंट्री का बोर्ड लगाया था मगर अब एंट्री का बोर्ड लगा दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.