0Shares

Politics : बिहारी बाबू से बंगाली बाबू बने शत्रुघ्न सिन्हा हाल ही में पटना पहुंचे, उन्होंने शहीद स्वतंत्र सेनानी बाबू वीर कुंवर सिंह पार्क में जाकर कुंवर सिंह के जयंती पर उनको नमन किया, उनके प्रतिमा पर पुष्प अर्पण किये। इस दौरान उन्होंने कहा की वीर कुंवर सिंह ने देश और अपने समाज के लिए अपना पूरा जीवन न्योछावर किया। साथ ही उन्होंने कई उदाहरण देते हुए युवाओं से अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने और लड़ने के लिए तैयार रहने को कहा।

Politics : विरोधियों पर बोला धावा

जीत के बाद बिहार आये शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने विरोधियों पर भी जबरदस्त हमला बोला, महंगाई के विषय पर नए आसनसोल सांसद ने कहा की देश में ये मुद्दा बहुत गंभीर हो रहा हैं। आम लोगों का जीना इससे मुश्किल हो रहा हैं, रेकॉर्डब्रेक महंगाई से आमजन काफी परेशान हैं। साथ ही विरोधियों पर हमला करते हुए उन्होंने कहा की मेरे विरोध में जो चुनाव में लड़ने आये थे, मैंने उनको खामोश कर दिया हैं।

बिहारी बाबू को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा की मैं बिहारी बाबू हूँ, अब बंगाली बाबू बनकर चुनाव लड़ा और जीत भी गया। लेकिन सही मायने में हमारे मित्र मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी जो कहा करते हैं वही सही हैं। दरअसल 2019 की लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से चुनाव लड़ते हुए शत्रुघ्न सिन्हा रविशंकर प्रसाद से हार गए थे, पहले उन्होंने BJP से कांग्रेस ज्वाइन की और बाद में TMC .

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा ममें भारत माता की संतान हूँ और हिंदुस्तानी बाबू हूँ। इसी बीच उन्होंने राजद के इफ्तार पार्टी में जाने पर भी बयान दिया। सांसद ने कहा की इसका जवाब अमित शाह, CM नीतीश याफिर लालू यादव ही दे सकते हैं। आपको बता दे की शत्रुघ्न सिन्हा हाल में ही पश्चिम बंगाल के आसनसोल से TMC की टिकट पर चुनाव लड़े साथ ही अच्छे मतों से जीत भी गए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *