0Shares

T20 World Cup : भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले एक बहुत ही बड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. लेकिन हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि रविंद्र जडेजा को T20 वर्ल्ड कप में भी खेलते हुए नहीं देखा जा सकता. आइए जानते हैं क्या है पूरी बात…

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से भी बाहर हो सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रविंद्र जडेजा को डॉक्टरों ने चोटिल होने के कारण घुटने का ऑपरेशन करवाने की बात कही है, लेकिन रविंद्र जडेजा ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है. पिछली बार उन्होंने इस बात को ज्यादा महत्व नहीं दिया और इंजेक्शन और रिहैब के जरिए अपने आप को फिट रखने की कोशिश की.

T20 World Cup : घुटने में फिर से वही चोट उभर कर सामने आई

लेकिन एशिया कप के दौरान उनके घुटने में फिर से वही चोट उभर कर सामने आई है. पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले रविंद्र जडेजा को एशिया कप से बाहर होना पड़ा और उन्हें अब घुटने का ऑपरेशन में करवाना पड़ सकता है.

अगर ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अपना ऑपरेशन करवाते हैं तो लंबे समय के लिए टीम से बाहर हो जाएंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस बात की घोषणा कर दी है कि रविंद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट के कारण वह एशिया कप के अगले मैचों में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने रविंद्र जडेजा को लेकर अपने बयान में कहा कि, ‘रविंद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है और इस कारण वह एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. फिलहाल उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है.’ हालांकि रविंद्र जडेजा के स्थान पर टीम में अक्षर पटेल को शामिल किया गया है

Leave a comment

Your email address will not be published.