0Shares

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) में बीती रात केन विलियमसन ( Kane Williamson) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद ( SunRisers Hyderabad) ने मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians) पर 3 रन से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद केन विलियमसन ने टीम के अंतिम लीग मैच से पहले एक बड़ा फैसला किया हैं। वो इंडियन प्रीमियर लीग 2022 को छोड़कर अपने घर लौट गए है। ऐसा करने से पहले उनकी निजी वजह हैं। दरअसल केन विलियमसन दूसरी बात पिता बनने वालें हैं। इसलिए वो इस मौके पर अपने परिवार के साथ के लिए न्यूजीलैंड वापस लौट गए हैं।

SRH फ्रेंचाइजी ने की अधिकारिक पुष्टि

सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH) में 18 मई सुबह 11 बजे के करीब अपनी ऑफिशियल अकाउंट पर इस बात की पुष्टि की है। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से उन्हें आने वाले बच्चे के कुशल होने के लिए शुभकामनाएं दी गईं हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से केन विलियमसन और उनके परिवार को शुभकामनाएं।

सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन के जाने की जानकारी देते हुए लिखा,

” हमारे कप्तान केन विलियमसन न्यूजीलैंड लौट गए हैं ताकि वे अपने परिवार में आने वाले नए मेहमान के आने का स्वागत कर सकें। सनराइजर्स हैदराबाद कैंप में उपस्थित सभी लोग केन विलियमसन और उनकी पत्नी को सुरक्षित डिलिवरी और तमाम खुशियों की शुभकामनाएं देते हैं”।

मैच में जीत करके लिया जाने का फैसला

सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन के जाने के एक रात पहके ही मुंबई इंडियंस के साथ मैच खेलकर मुकाबला 3 रन से जीता है। केन विलियमसन ने इस लिए के बाद टीम के हार और जीत के विषय में काफी बातचीत की और भारतीय खिलाड़ी उमरान मालिक, प्रियम गर्ग और भुवनेश्वर कुमार की भी काफी तारीफ की। केन विलियमसन ने राहुल त्रिपाठी की बल्लेबाजी को स्पेशल टैलेंट भी कहा हैं। वहीं इस साल केन विलियमसन का बल्ला ज्यादा चला नहीं इसलिए इस मैच में केन विलियमसन सलामी बल्लेबाज बनकर नहीं बल्कि मिडिल ऑर्डर में आए जैसा कि उम्मीद की जा रही थी।

22 मई को पंजाब किंग्स के साथ टक्कर, कप्तान कौन?

SunRisers Hyderabad VS Punjab Kings : आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद को पंजाब किंग्स के साथ अपना आखिरी लीग मैच खेलना है। इस मैच के लिए कप्तान कौन होगा, इस बारे में अभी कोई बात सामने नहीं आई है। फ्रेंचाइजी की तरफ से कोई ऐलान नहीं किया गया है। सनराइजर्स हैदराबाद 13 मैच में 6 जीत के 12 अंक के साथ आठवें स्थान पर है। अगर सनराइजर्स हैदराबाद अपना आखिरी मैच हार जाती है तब प्लेऑफ  की रेस से बाहर हो जायेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.