0Shares

ईशान किशन देश के सबसे होनहार क्रिकेटरों में से एक माने जाते हैं. उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी प्रतिभा से दुनियाभर में नाम कमाया हैं. आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के साथ-साथ बीतें साल उन्हें भारत के लिए डेब्यू का मौका भी मिला था. जिस दौरान अपने डेब्यू मैच में अर्धशतक जड़कर उन्होंने सभी का दिल जीत लिया.

ईशान किशन की क्रिकेटिंग लाइफ के बारे में तो आप सभी जानते हैं लेकिन आज इस आर्टिकल में हम आपको उनकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे है, जिसकी खूबसूरती के सामने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी कुछ नहीं हैं. ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया एक मॉडल हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं.

ईशान किशन

ईशान किशन देश के सबसे फेमस क्रिकेटरों में से एक

जहाँ ईशान किशन देश के सबसे फेमस क्रिकेटरों में से एक हैं, तो वहीँ दूसरी ओर उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया इस समय फैशन वर्ल्ड और ग्लेमर की दुनिया का मशहूर चेहरा हैं. अदिति ने कुछ समय पहले पोलैंड में आयोजित मिस सुपरनेशनल कॉन्टेस्ट में इंडिया का प्रतिनिधित्व किया था. अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अकसर अपनी फोटो और विडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

वर्ष 2016 में ईशान किशन की गर्लफ्रेंड एलिट मिस राजस्थान में रनअर अप रही थी. अदिति कई बार बता चुकी हैं कि वह मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती हैं. अपनी खूबसूरती से ईशान किशन को क्लीन बोल्ड करने वाली अदिति हुंडिया वर्ष 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं. इसके आलावा वह 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया अवॉर्ड जीत चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशान और अदिति एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं हालंकि दोनों में से किसी ने भी इसकी अधिकारिक पुष्ठी नहीं की हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *