0Shares

इसी साल डेब्यू करने वाली गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने ओपनिंग सीजन में ही विश्व के सबसे महंगे टी20 टूर्नामेंट आईपीएल में अपनी टीम को जीत हासिल कराई। इस सफलता के बाद से हार्दिक पंड्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको हार्दिक की लग्जरी लाइफ के बारे में बताने वाले हैं।

हार्दिक के पास गुजरात में एक आलीशान बंगला हैं, जिसे उन्होंने 2016 में खरीदा था। आज उनके इस घर की कीमत 2 करोड़ रूपये से ज्यादा बताई जाती है। अनुमान है कि हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति 9 मिलियन यूएस डॉलर है, जो की भारतीय रूपये में करीब 67 करोड़ रूपये हो जाती है।

हार्दिक पांड्या

अभिनेत्रियों से हार्दिक पांड्या के संबंध

नताशा स्टेनकोविक (पत्नी), उर्वशी रौतेला, शिबानी डांडेकर, परिणीति चोपड़ा, एली अवराम, ईशा गुप्ता, इन अभिनेत्रियों से हार्दिक पांड्या के संबंध रहे हैं। हार्दिक पंड्या के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें हैं, जिनमें रॉल्स रॉयस फैंटम, लैम्बोर्गिनी हुराकेन, रेंज रोवर वॉग, मर्सिडीज एएमजी जी63, ऑडी ए6, जीप कंपस के साथ ही पोर्श कायेन समेत अन्य प्रीमियम और महंगी कारें शामिल हैं।

11 अक्टूबर 1993 को हार्दिक पांड्या का जन्म गुजरात के सूरत में हुआ था। हार्दिक जब पांच वर्ष के थे, उस समय उनके पिता का कारोबार डूब गया। यह वह दौर था, जब उनका पूरा परिवार एक एक पैसे के लिए मोहताज हो गया था। आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से हार्दिक को पढ़ाई भी छोड़नी पड़ी थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.