0Shares

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में चल रहे टेस्ट में इंग्लैंड की पारी के दौरान पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर वीरेंद्र सहवाग द्वारा विराट कोहली पर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की गयी थी, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस के विरोध का सामना करना पड़ा। उन्हें फैंस की नाराजगी भी सहनी पड़ रही है और बुरे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है।

टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन इंग्लैंड का एक विकेट गिरते ही विराट कोहली खुशी से झूमने लगे। वो लंबे समय से क्रीज पर टिके जोनी बेयरेस्टो को उकसाने के लिये ऐसा कर रहे थे। हालांकि, बेयरेस्टो पर इसका कोई असर नहीं हुआ, बल्कि उन्होंने शानदार शतकीय पारी खेली। कोहली के उसी डांस को लेकर सहवाग ने एक आपत्तिजनक टिप्पणी की। उस दौरान सहवाग के साथ मोहम्मद कैफ भी ऑन-एयर थे। उन्होंने रिप्ले के दौरान कोहली का डांस देखा। इसके बाद कैफ ने सहवाग से कहा, “विराट कोहली का डांस देखें आप”। इस पर सहवाग ने कहा, “छमिया नाच रही है”।

IND vs ENG

Also Read : Virat Kohlli : साथी खिलाड़ी के साथ बदतमीजी से पेश आ रहे फैंस की विराट कोहली ने ली क्लास, वायरल हुआ वीडियो

IND vs ENG : कॉमेंट्री करने से बैन करने की भी मांग

इसका वीडियो जल्द ही ट्विटर पर वायरल हो गया। यूजर्स ने सहवाग की उनकी आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए जम कर क्लास लगाई। कई यूजर्स ने ‘मुल्तान के सुल्तान’ के नाम से विख्यात सहवाग को क्रिकेट की कॉमेंट्री करने से बैन करने की भी मांग की है। वहीं, मैच के बाद सहवाग ने एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘कोहली की स्लेजिंग से पहले बेयरस्टो का स्ट्राइक रेट 21 का था, लेकिन इसके बाद यह 150 के पार चला गया। कोहली ने बेवजह स्लेजिंग करके पुजारा की तरह खेल रहे बेयरस्टो को पंत बना दिया।”

सहवाग की इस टिप्पणी के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें ट्रॉल किया जा रहा है। हालांकि, इस संबंध में सहवाग की अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.