0Shares

मनीष पांडे भारतीय क्रिकेट टीम के जाने माने बल्लेबाज है। कई बार आईपीएल में उनका शानदार प्रदर्शन देखा गया है। मनीष पांडे ने साउथ फिल्म की एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी से 2 दिसंबर 2019 को शादी की थी। आश्रिता शेट्टी ने साउथ में कई हिट फिल्में दी है।

मनीष पांडे भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको मनीष पांडे की पत्नी के बारे में बताने वाले है।

मनीष पांडे की पत्नी अश्रिता का जन्म 16 जुलाई 1993 को मुंबई में

मनीष पांडे की पत्नी अश्रिता का जन्म 16 जुलाई 1993 को मुंबई में हुआ था। अश्रिता साउथ इंडस्ट्री का लोकप्रिय चेहरा है। अश्रिता ने साल 2010 में क्लीन एंड क्लीयर फ्रेश फेस ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था, जिसके बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

मनीष पांडे

अश्रिता ने साल 2012 में आई फिल्म ‘तेलिकेडा बोल्ली’ के जरिए फिल्मी डेब्यू किया था। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था।अश्रिता अब तक 5 फिल्मों में काम कर चुकी है।

अश्रिता ने साल 2013 में तमिल रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘उधायम एनएच 4’ में काम किया था। इस फिल्म के जरिए डायरेक्टर मणिमरण ने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की थी। फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।

‘उद्धायम एन एच 24’ अश्रिता के करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई। साउथ के सबसे लोकप्रिय डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रिप्ट राइटर वेत्रीमारन ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी थी। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी पसंद किया था।

अश्रिता ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्मी करियर के बारे में बताया था, ‘मैं फिल्मों में कैमरा फेस करते हुए घबराई नहीं थी, क्योंकि मैं पहले भी कमर्शियल विज्ञापन कर चुकी थी। उन्होंने ये भी कहा था कि टीवी कमर्शियल के लिए एक्टिंग करना और फिल्मों के लिए एक्टिंग करने में काफी अंतर है।’

अश्रिता ‘तेलिकेडा बोल्ली’ और ‘उधायम एनएच 4’ के अलावा ‘ओरू कन्नियुम मूनू कलावानिकलुम’, ‘इंद्रजीत’ और ‘नान थान सिवा’ जैसी फिल्मों के जरिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री को अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.