0Shares

IPL 2022 : शुक्रवार कोआईपीएल का 51वां मैच गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच ब्रेबौर्न स्टेडियम में खेला गया। यह मैच काफी रोमांचक रहा। मैच की हार जीत का फैसला आखरी ओवर में हुआ, जिसके चलते फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई थी। टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेकर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को पहले बल्लेबाजी केलिए बुलाया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज के रूप में कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन मैदान पर आए और टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई।

IPL 2022

IPL 2022 : टिम डेविड ने भी विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की

वहीं बाद में टिम डेविड ने भी विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की और मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवरों में 177 रन बनाये। गुजरात टाइटंस के सामने अब 178 रनों का लक्ष्य था। गुजरात इस लक्ष्य का पीछा करने में नाकामयाब रही। शानदार शुरुआत के बावजूद टीम का मिडिल ऑर्डर अच्छी तरह से बल्लेबाजी करने में नाकामयाब रहा और टीम को 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

आज जसप्रीत बुमराह के लिए दिन खराब रहा, भारत और मुंबई इंडियंस के इस गेंदबाज के सामने कोई भी बल्लेबाज बल्लेबाजी करने से डरता है, लेकिन आज जसप्रीत बुमराह ने काफी खराब गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। इसके बाद फैंस ने उन्हें टीम से बाहर करने की मांग उठाई है। वहीं, मैच के हीरो रहे डेनियल सैम्स की तारीफों के खूब पूल बांधे गये। इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी सारे पोस्ट्स किए जा रहे हैं।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की तरफ से रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने पारी को बेहद शानदार तरीके से शुरू किया, जिसे देख कर गुजरात के फैंस को लगा कि ये मैच उनकी ही टीम के नाम होना है। मैच आखिरी ओवर तक पहुंचा और गुजरात को 6 गेंदों में 9 रनों की जरूरत थी। मुंबई के गेंदबाज डेनियल सैम्स ने इस स्कोर को बचाया और मुंबई इंडियंस को 5 रनों से जीत दिला दी।

Leave a comment

Your email address will not be published.