0Shares

IPL 2022 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों बेहद खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। वहीं 23 अप्रैल को बैंगलोर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जिस तारीके से सिर्फ 68 रन पर ऑल आउट हो गई। इस मैच में विराट पहली गेंद पर ही पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद आलोचकों को विराट के ऊपर निशाना साधने का मौका मिल गया है।

IPL 2022 : बन रहे ट्रोलर्स का निशाना

वे लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का निशाना बन रहे हैं। इसमें अब बॉलीवुड के फिल्म क्रिटिक और अभिनेता कमाल आर खान भी शरीख हो गए हैं। विराट कोहली के बल्ले से एक बड़ी पारी का इंतजार खत्म नहीं हो रहा है। बल्कि हाल की स्थिति में विराट एक एक रन के मोहताज हो गए हैं। किसी को भी उनसे आईपीएल 2022 में इस तरह के पदर्शन की उम्मीद नहीं थी।

इस बीच विराट के फॉर्म को लेकर ज्यादा चर्चा का माहौल नहीं था, क्योंकि बैंगलोर लगतार मैच में जीत दर्ज कर रही थी। लेकिन हैदराबाद के खिलाफ जिस तरह से टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। उसके बाद विराट कोहली के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें टिक गई है। इसी कड़ी में कमाल आर खान ने बैंगलोर बनाम हैदराबाद मैच के बाद विराट कोहली को लेकर ट्वीट में लिखा,

IPL 2022 : ऐसे किया जा रहा ट्रोल

“भाई विराट कोहली। मैं आपसे इतने लंबे समय से अनुरोध कर रहा हूं कि कृपया खेलना बंद कर दें। कृपया टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को नष्ट ना करें, आपको इतना स्वार्थी नहीं होना चाहिए। आपको अपनी टीम के बारे में सोचना चाहिए। कृपया समझने की कोशिश करें। विराट कोहली भाई खेलना छोड़ दो। भाई एकबार बात मानकर देख लो, वरना आरसीबी का भट्टा बैठ जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 23 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद का आमना सामना हुआ था। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी सिर्फ 68 रनों पर ऑल आउट हो गई थी। इसके बाद हैदराबाद ने 8 ओवर में 9 विकेट शेष रहते आरसीबी को मात दी।

Leave a comment

Your email address will not be published.