0Shares

IPL 2022 : इस समय के दिग्गज बल्लेबाज में शुमार विराट कोहली लंबे समय से रनों के लिए मशक्कत कर रहे हैं, कोहली को रन मशीन कहा जाता था और वह लगातार शतकों पर शतक ठोकते रहते थे लेकिन 2019 के बाद से वह शतक नहीं लगा पाए हैं और उनकी खराब फॉर्म आईपीएल 2022 में भी जारी है। मौजूदा सीजन में कोहली के बल्ले से सिर्फ दो बार 40 का स्कोर पार गया है जबकि बाकी मैचों में उनका बल्ला शांत रहा है।

IPL 2022 : अभी तक एक भी सीजन नहीं जीत पायी RCB

RCB ने अबतक एक भी सीजन नहीं जीता हैं, सीजन शुरू होने से पहले कोहली ने RCB की कप्तानी भी छोड़ दी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ये अच्छी बात नहीं है लेकिन टीम के मुख्य कोच संजय बांगड़ कोहली का बचाव किया है, बैंगलोर को शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों नौ विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है।

ऐसे में इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मैच में विराट कोहली के गोल्डन डक ने क्रिकेट जगत में एक बार फिर विराट कोहली की मौजूदा फार्म के बारे में बातें ताजा कर दी हैं। विराट कोहली वर्तमान में अपने करियर के सबसे खराब समय से गुजर रहें हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मैच में विराट कोहली अपने करियर में पहली बार लगातार दो मैच में डक यानी बिना खाता खोले आउट हुए हैं।

मैच के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके मोहम्मद अजीरुद्दीन ने अब रवि शास्त्री के बाद विराट कोहली के ब्रेक लेने की बात की है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके मोहम्मद अजीरुद्दीन ने विराट कोहली की फार्म के विषय में बात करते हुए रवि शास्त्री के बाद ब्रेक लेने के विषय़ में अपनी राय सामने रखी है। जिसमें उन्होंने विराट कोहली के दो से तीन मैच में ब्रेक लेने की बात की है। जिससे विराट कोहली तरोताजा महसूस करके अपनी वापसी कर सकें।

Leave a comment

Your email address will not be published.