0Shares

IPL 2022 : आईपीएल का 50 वां मुकाबला गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। ये मैच काफी रोमांच भरा रहा। डेविड वॉर्नर की 92और रॉवमैन पावेल की 67 रनों की धुआंधार पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रनों से हराया। टूर्नामेंट में दिल्ली की यह 5वीं जीत है।

IPL 2022

IPL 2022 : डेविड वॉर्नर और रॉवमैन पावेल की शानदार बैटिंग

सनराइजर्स ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। दिल्ली ने डेविड वॉर्नर और रॉवमैन पावेल की शानदार बैटिंग के दम पर 208 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। जवाब में उतरी हैदराबाद की टीम 8 विकेट पर 186 रन ही बना सकी। हैदराबाद की तरफ से निकोलस पूरन के 62 रनों की अच्छी पारी खेली।

दिल्ली कैपिटल्स के एक सलामी बल्लेबाज का विकेट पहले ओवर में ही शून्य के निजी स्कोर पर गिरने के बाद डेविड वार्नर ने पारी को खूब संभाला। दिल्ली की टीम को 207 रन के विशाल लक्ष्य तक ले गए और 92 रन पर नाबाद लौटे। डेविड वार्नर ने 58 गेंदों पर 158 के स्ट्राइक रेट से 92 रन बनाए है, जिसमें 12 चौके ओर तीन छक्के शमिल हैं। डेविड वार्नर में इस दौरान कई बेहतरीन शॉट लगाए हैं।

लेकिन इसी बीच डेविड वार्नर के बल्ले से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला गया ये अजब गजब शॉट काफी वायरल हो रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी के लिए क्रीज पर आए। ये घटना पारी के 19वें ओवर की है। अपने पिछले ओवर तक मात्र 11 रन खर्च करने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के एक मात्र कम रन खर्च करने वाले भुवनेश्वर कुमार तो पहली ही गेंद पर डेविड वार्नर ने चौका लगा दिया।

इस शॉट में गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और बल्लेबाज डेविड वार्नर की चालाकी देखने को मिली। दरअसल डेविड वार्नर ने इस गेंद को पकड़ लिया था, जिसके बाद भुवनेश्वर कुमार ने चालाकी दिखाते हुए, वाइड यॉर्कर गेंद डाली। लेकिन डेविड वार्नर गेंदबाज से ज्यादा चालक निकले। उन्होंने इस गेंद पर अजब शॉट के साथ चुका बटोर लिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.