0Shares

IPL 2022 का 31वां मुकाबला आज लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जायेगा। इस मुकाबले हाई वोल्टेज होने की उम्मीद है. यदि लखनऊ की टीम 2 अंक और प्राप्त कर लेती है तो पॉइंट टेबल में शीर्ष दो में पहुंच जाएगी. वहीँ आरसीबी का इरादा भी टॉप-4 में बने रहने का है और इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में दोनों टीमों का प्रदर्शन अभी तक काफी अच्छा रहा है आइए मैच से पहले ज़रा दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बात करते है।

IPL 2022

IPL 2022 : दोनों टीमों की शुरुआत अच्छी रही

आईपीएल के इस सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अच्छी शुरुआत की है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस सीजन में अब तक 6 मैच खेले हैं जिनमें से 4 में जीत हासिल की है और 2 हारे हैं। लखनऊ इस वक़्त 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है. वहीं बात करे बेंगलुरु की तो उसने भी 6 मैचों में से 4 जीते और 2 हारे हैं और उसके पास भी 8 अंक हैं और वह अंकतालिका में चौथे स्थान पर है। दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला जीतकर आ रही है। आरसीबी ने अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 16 रनों से हराया और लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 18 रनों से।

यह मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाना है और वहां की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है। इस पिच पर शुरुआत के ओवरों में अच्छे रन बनते हैं। लेकिन मैदान की बाउंड्री बड़ी हैं जो गेंदबाजों के लिए भी फायदेमंद है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *