0Shares

IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 57वां मैच लखनऊ सुपर जाइंट्स और गुजरात टाइटन्स के बीच पुणे में खेला गया। इस मैच में गुजरात ने 62 रनों से लखनऊ को मात दी। इसी के साथ हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस अब आईपीएल के इस सीजन के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 4 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए। वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम 13.5 ओवर में 82 रन बनाकर ऑल आउट ढेर हो गई और मुकाबला 62 रनों के अंतर से हार गई।

IPL 2022

IPL 2022 : टीम की इस जीत से कप्तान हार्दिक पांड्या काफी खुश

अपनी टीम की इस जीत से कप्तान हार्दिक पांड्या काफी खुश हैं। मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि, “वाकई, लड़कों पर गर्व है। इस लीग में 14वें मैच से पहले क्वालीफाई करना शानदार प्रयास है। सच कहूं तो पिछले गेम में हमने सोचा था कि खेल खत्म होने से पहले ही खत्म हो गया। हमने जितने भी मैच जीते, उन सभी मैचों में हम हमेशा दबाव में रहे और हमने महसूस किया कि जिस तरह की बल्लेबाजी हमने की थी, उससे हम आखिरी ओवर में मैच खत्म कर देंगे। हम आज बस निर्मम होना चाहते थे, और खेल के बाद आराम करना चाहते थे।”

पांड्या ने आगे कहा कि“मैं साई किशोर को बाएं हाथ के स्पिनर के रूप में काफी अच्छा मानता हूं। हमारे पास जिस तरह के तेज गेंदबाज थे, उसके कारण उनका और जयंत यादव का खेलना संभव नहीं था। हमारे गेंदबाजों ने वह सब कुछ किया जो हमने उनसे करने को कहा था और आज हमने सभी क्षेत्रो में टिक कर खेला। मुझे हमेशा लगता है कि अगर आप ऐसा खेल हारते हैं जैसे हम अपने पिछले गेम में हारे थे, तो हम एक टीम के रूप में गेम जीतते और हारते हैं। हां, हमने वह नहीं किया जो हम करना चाहते थे। हमने इसे गड़बड़ कर दिया, लेकिन हमे इससे एक टीम के रूप में मजबूती मिली। हर कोई एक-दूसरे के साथ खड़ा था, हमने लगातार 2 मैच हारने के बाद ये सुनिश्चित किया कि हमे जीत के ट्रैक पर लौटना है। हम अभी भी दूसरे स्थान पर थे और इसका मतलब था कि हम कुछ सही कर रहे थे।”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *