0Shares

IPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच 12 मई को सीजन का 59वां मैच खेला गया, जिसमें मुंबई ने 5 विकेट से जीत हासिल की। ये मुंबई की इस साल आईपीएल की तीसरी जीत थी। हालांकि, ये टीम पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। वहीं, सीएसके की टीम भी 8वीं हार के साथ प्लेऑफ की रेस से आउट हो गई है। यह चेन्नई के फैंस के लिए बड़ा झटका है।

IPL 2022

IPL 2022 : टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई

गुरुवार को खेले गए इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई 16 ओवरों में 97 रन पर ही ऑल आउट हो गई। 4 बार की चैंपियन टीम को 10 गेंदों के अंदर तीन झटके लग चुके थे। टीम ने पावरप्ले तक अपने 5 बल्लेबाजों को गंवा दिया। हालांकि ,इसमें डीआरएस का भी बड़ा योगदान रहा।

चेन्नई की तरफ से अंबाती रायडू और शिवम दुबे ने 10-10 रन बनाए, जबकि ड्वेन ब्रावो ने 12 रन की पारी खेली। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंत तक मैदान में टिके रहे और नाबाद 33 रन की पारी खेलकर वापस लौटे। मुंबई की टीम की ओर से डेनियल सैम्स ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई ने 14.5 ओवर में जीत हासिल कर ली। मुंबई ने 33 के स्कोर तक अपने चार विकेट गंवा दिए थे, लेकिन यहां से तिलक वर्मा ने मोर्चा संभाला। तिलक वर्मा ने 32 गेंदों में नाबाद 34 रन की पारी खेली, जबकि रितिक शौकी ने 18 रन बनाकर मुंबई को जीत दिलाई। विपक्षी टीम की ओर से मुकेश चौधरी ने सर्वाधिक 3 शिकार किए, जबकि सिमरजीत सिंह और मोईन अली को 1-1 विकेट हाथ लगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.