0Shares

IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 46वां मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया, जिसमें, सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट पर 202 रन बनाए। इस लक्ष्य को हैदराबाद की टीम।पूरा नहीं कर पाई और मैच से हाथ धो बैठी।

IPL 2022

IPL 2022 : ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार पारी खेलते हुए टीम की जीत में मुख्य भूमिका अदा की

चेन्नई सुपर किंग्स के बेहतरीन बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म का शिकार थे, लेकिन रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में उन्होंने अपने खराब फॉर्म को अलावा कहा दिया। इस मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार पारी खेलते हुए टीम की जीत में मुख्य भूमिका अदा की। पूरे टूर्नामेंट में अब तक फ्लॉप रहे ऋतुराज ने इस मुकाबले में 99 रन की पारी खेली। खिलाड़ी अपने शतक से महज एक रन से चूक गए।

उनके अलावा दूसरे सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने 8 चौके और 4 छक्को की मदद से 55 गेंद में 85 रन बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से दोनों विकेट टी नटराजन ने लिए। उमरान मलिक और एडेन मार्कराम महंगे साबित हुए। उमरान ने 4 ओवर में 48 और मार्कराम ने 3 ओवर में 36 रन दिए।

मिड इनिंग्स ब्रेक में ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि,“गेम प्लान काफी आसान था। विकेट धीमी तरफ था, इसलिए मैंने अंदर जाने के लिए अपना समय लिया। मैंने कॉनवे के साथ बल्लेबाजी नहीं की है, लेकिन मैंने उसके साथ काफी समय बिताया है। मैं उससे जो कुछ भी चाहता था, मैं काफी आगे था। यह पिच थोड़ी धीमी थी, लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप सेट हो जाते हैं, तो आप यहां स्कोर कर सकते हैं। मैं संतुलन बनाए रखने की कोशिश कर रहा था, इसलिए मैंने तटस्थ रहने की कोशिश की।”

Leave a comment

Your email address will not be published.