0Shares

IPL 2022 : इस समय हर जगह आईपीएल के ही किस्से सुनाई और दिखाई दे रहे हैं, 2022 के इस सीजन ने अभी तक हर तरह के रोमांच देने में कामयाब रहा हैं। जैसे जैसे सीजन आगे बढ़ रहा हैं लोगों का उत्साह और ज्यादा बढ़ रहा हैं, सीजन के 42वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स ने पंजाब किंग्स को 20 रनों से करारी हार दी। इस मुकाबले में मयंक अग्रवाल ने टॉस जीता था। उन्होंने केएल राहुल की टीम को बल्लेबाजी का न्यौता दिया।

IPL 2022

IPL 2022 : 20 ओवर में मात्र 153 रन ही बना पायी टीम

केएल की टीम 20 ओवर में 153 रन ही बना पाई। मगर बाद में उनके गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी कर मैच को अपना बना लिया। लखनऊ के लिए डि कॉक ने 46 और दीपक हूड्डा ने 34 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। इस बार राहुल के कप्तानी की काफी चर्चा भी हो रहीं और उनके गेम को सहराया भी जा रहा हैं। आपको बता दें कि इस जीत के साथ ही लखनऊ अब पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। हालांकि इस जीत के बाद भी केएल राहुल खुश नहीं नजर आ रहे हैं।

तो चलिए आपको बताते हैं कि केएल ने मैच जीतने के बाद क्या कहा। अगर मैं आपके सामने सच बोलूं तो हम अपनी बल्लेबाजी से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। हमारे पास बहुत ही अच्छे बल्लेबाज हैं। हमें इसका फायदा लेना चाहिए था। माना कि पिच मुश्किल थी मगर फिर भी हमें 165 रन तो करने ही चाहिए थे। ये हमारे गेंदबाज ही थे जिन्होंने हमारी लाज बचाई। हमारे गेंदबाजों ने जिस तरह की गेंदबाजी की वो काबिल-ए-तारीफ है।

कप्तान के तौर पर इसके बाद केएल ने क्रुणा पांड्या की भी खूब तारीफ की है राहुल करते हैं कि इस पूरे सीजन में ही वो शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। वो हमेशा ही काफी कम रन देता है। अब वो अहम मौके पर विकेट लेना भी खीख गया है। साथ ही हमारे तेज गेंदबाज भी उसका साथ अच्छे से दे रहे हैं। फिल्हाल हमारी स्थिती अच्छी है। हम इसी लय को बरकरार रखना चाहेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.