0Shares

IPL 2022 : आईपीएल 2022 का 55वां व बेहद रोमांच से भरा मुकाबला रविवार रात चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गया, जिसमें दिल्ली को सीएसके की टीम ने 91 रनों के बड़े अंतर से मात दी। सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 209 रनों का लक्ष्य रखा था। वहीं,लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम 117 रनों पर ही ऑल आउट हो गई।

IPL 2022

IPL 2022 : मोईन अली ने सर्वाधिक 3 विकेट चटकाए

इस मैच में चेन्नई की तरफ से मोईन अली ने सर्वाधिक 3 विकेट चटकाए। वहीं, ड्वेन ब्रावो, सिमरजीत और मुकेश को दो-दो विकेट मिले। चेन्नई सुपर किंग्स इस जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में 8वें पायदान पर पहुंच गई है। सीएसके की इस जीत से केकेआर को नुकसान हुआ है और वह 9वें स्थान पर है।

चेन्नई की पारी की बात करें तो ऋतुराज गायकवाड़ ने 41 और डेवोन कॉनवे ने 87 की शानदार पारी खेलते हुए चेन्नई को तूफानी शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 110 रन जोड़े। इसके बाद शिवम दूबे ने 32 रनों की शानदार पारी खेली। अंत में सीएसके लड़खड़ा गई थी, जिस वजह से टीम 208 के स्कोर तक ही पहुंच पाई।

धोनी ने 8 गेंदों पर 21 रनों की नाबाद पारी खेली। दिल्ली के लिए नोर्किया को तीन और खलील अहमद को दो विकेट मिले।

उधर, मैन ऑफ द मैच बनने के बाद कॉनवे ने कहा, “विचार प्रक्रिया बस इसे सरल रखने के बारे में थी। यह रुतुराज के साथ संवाद करने के बारे में ही था। हसी के साथ, मैंने अभी इस बारे में चर्चा की कि सतह कैसी होगी और गेंदबाजों में किसको निशाना बनाना होगा। मैं रुतु के साथ साझेदारी करके खुश हूं और जिस तरह से वह खेल रहा था, उससे मेरा काम आसान हो गया है। मुझे खुद को प्रूफ करना है। मुझे एमएस को श्रेय देना होगा, क्योंकि मैं आखिरी गेम में स्वीप खेलने की कोशिश में आउट हो गया था, और उसने मुझे सीधे खेलने के लिए कहा।”

Leave a comment

Your email address will not be published.