0Shares

IPL 2022 : भारत के पूर्व क्लास कोच रवि शास्त्री का फूल फॉर्म बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और ईशान किशन को लेकर एक चौकाने वाला बयान सामने आया हैं। दिनेश कार्तिक इन दिनों काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं, IPL 2022 सीजन में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने शानदार वापसी की है, उन्होंने अब तक अपने बल्ले से जो आतिशी पारियां खेली हैं। उसके मुरीद फैन्स ही नहीं, बल्कि दिग्गज प्लेयर भी हो गए हैं।

IPL 2022 : रवि शास्त्री भी हो गए उनके कायल

ऐसे में रवि शास्त्री भी उनके क्रिकेट के कायल हुए हैं, दिनेश कार्तिक ने शनिवार को 34 बॉल पर नाबाद 66 रन की पारी खेलकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को भी जिताया है। RCB ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 16 रन से मैच जीता, इसमें दिनेश कार्तिक प्लेयर ऑफ द मैच रहे। वहीं मुंबई के बल्लेबाज ईशान किशन अभी तक कोई गहरी छाप नहीं छोड़ पाए हैं।

रोहित शर्मा की अगुवाई में इसी साल टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप खेलना है, जिसमें इन दोनों खिलाड़ियों में से किसी एक को चुना जा सकता है। जिस पर रवि शास्त्री ने अपना रिएक्शन दिया है। आरसीबी के 36 साल के विस्फोटक खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने अपनी दमदार बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस बार का आईपीएल सीजन काफी अच्छा और चौकाने वाला रहा हैं।

जिस उम्र में बल्लेबाज रिटायर होने के बारे में सोचना शुरू करते हैं, उस उम्र में दिनेश कार्तिक मैदान के चारों ओर खुलकर रन बना रहे हैं। उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत टी-20 वर्ल्ड कप में खिलाने की मांग उठने लगी है, वहीं इस मामले पर पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘मैं वर्तमान फॉर्म और परिस्थितियों के साथ जाऊँगा। वहां जिस तरीके के शॉट खेले जा सकते हैं और अनुभव को देखते हुए इसमें कोई शक नहीं है।

Leave a comment

Your email address will not be published.