0Shares

IPL 2022 का क्वालीफायर 1 मैच रद्द हो सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक आईपीएल 2022 का क्वालीफायर 1 और एलिमिनेटर कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाना तय हुआ है, लेकिन इस मैच से पहले ही एक समस्या सामने आई है, जिसकी वजह से ये मैच रद्द हो सकता है।

गौरतलब है कि गत शनिवार को कोलकाता में मूसलाधार बारिश और तेज आंधी के चलते स्टेडियम के प्रेस बॉक्स के शीशे टूट गए और मैदान पर से कवर उड़ गया, जिससे मैदान गीला हो गया है। अगर मौसम के चलते मुकाबला रद्द होता है, तब गुजरात टाइटंस बिना मुकाबला खेले फाइनल में प्रवेश कर जायेगी, क्योंकि गुजरात टाइटंस के पास 10 मैच में जीत के 20 अंक है।

IPL 2022

IPL 2022 के 70 लीग मैच बिना किसी व्यवधान के संपन्न

IPL 2022 के 70 लीग मैच बिना किसी व्यवधान के संपन्न हो चुके हैं। IPL 2022 के विनर का नाम जानने में अब सर्फ चार मैच बचे हैं, जिसमे प्लेऑफ के पहले दो मुकाबले क्वालीफायर 1 और एलिमिनेटर कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेले जाने है। तो वही, आखरी दो मुकाबले क्वालीफायर 2 और फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सम्पन्न होना है, लेकिन अब इन चार मुकाबको में पहले आई यह समस्या ईडन गार्डन के मैदान पर होने वाला मुकाबला रद्द कर सकती है।

कोलकाता में जैसे ही बारिश रुकी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली तुरंत स्टेडियम का जायजा लेने पहुंच गए। उन्होंने इलाके में हुई इस तूफानी बारिश से स्टेडियम में हुए नुकसान का पूरी तरह मुआयना किया, जिसके बाद सौरव गांगुली ने वहां पर उपस्थित अधिकारियों को जल्द से जल्द प्रेस बॉक्स को ठीक कराने का निर्देश भी दिया। उन्होंने निर्देश दिए कि गुजरात और राजस्थान रॉयल्स के क्वालीफायर 1 मैच से पहले सोमवार तक स्टेडियम की सभी गतिविधियां नॉर्मल हो जाए।

Leave a comment

Your email address will not be published.