0Shares

IPL 2022 : पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए मैच में विस्फोटक पारी खेली। बेयरस्टो ने 29 गेंदों में 7 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 66 रन की पारी खेली। इसी तूफानी पारी की बदौलत पंजाब ने 9 विकेट खोकर 209 रन बनाए।

IPL 2022

IPL 2022 : बेयरस्टो ने अपने आईपीएल करियर में सबसे तेज अर्धशतक जड़ा

इस पारी में जॉनी बेयरस्टो ने अपने आईपीएल करियर में सबसे तेज अर्धशतक जड़ा। उन्होंने सिर्फ 21 बॉल में अर्धशतक बनाया। इसी के साथ जॉनी बेयरस्टो ने एक और कारनामा कर दिखाया। जॉनी बेयरस्टो ने पावरप्ले में 59 रन बनाए। इस मामले में वह पांचवें स्थान पर आ चुके हैं।

पावरप्ले में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में सुरेश रैना एक नंबर पर हैं, जिन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 87 रन बनाए थे, जबकि एडम गिलक्रिस्ट ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 74 रन बनाए थे। ईशान किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध 63 रन बनाए हैं।

मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने 9 विकेट खोकर 209 रन बनाए। पंजाब की ओर से बेयरस्टो ने 66 रन की पारी खेली, जबकि लियाम लिविंगस्टोन ने 42 बॉल में 4 छक्के और 5 चौकों की मदद से 70 रन बनाए। आरसीबी टीम की ओर से हर्षल पटेल ने सर्वाधिक 4 विकेट झटके, जबकि वानिंदु हसरंगा ने 2 विकेट लिए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *