0Shares

IPL 2022 : शनिवार को आईपीएल के डबल हेडर मुकाबलों में से एक मैच पंजाब किंग्स और राजस्थान राॉयल्स के बीच खेला गया, जिसमे जीत राजस्थान रॉयल्स की हुई। पंजाब के कप्तान मंयक अग्रवाल ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया और पंजाब की टीम ने राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए 190 रनों का लक्ष्य रखा। वहीं, इस मुकाबले में राजस्थान टीम के जोस बटलर ने पंजाब के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

IPL 2022

IPL 2022 : बैटिंग के साथ फील्डिंग में भी कमाल

रास्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर बल्लेबाजी के अलावा बेहतरीन फिल्डिंग के लिए भी जाने जा रहे हैं।

पावरप्ले के आखिरी ओवर में जब पंजाब का स्कोर 5 ओवर में 46 रन थे, तब सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और बेयरस्टो अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे थे। तभी राजस्थान के कप्तान सैमसन ने स्पिनर गेंदबाज अश्विन को बॉल करने के निर्देश दिए। अश्विन की पहली ही गेंद पर धवन मिडऑन के ऊपर से बड़ा शॉट खेलना चाहते थे, पर उनका यह शॉट पूरी तरह से टाइम नहीं हो पाया और वह अपना कैच जोस बटलर को थमा बैठे। जोस बटलर ने हवा में ऊंची उछाल लगाते हुए एक हाथ से चमत्कारी कैच पकड़ लिया।

पंजाब की बल्लेबाजी

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए 190 रनों का लक्ष्य रखा। इस मुकाबले में पंजाब की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने 56 रनों की शानदार पारी खेली, जबकि शिखर धवन 12 रन बनाकर आउट हो गए। पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल भी इस मुकाबले में बड़ी पारी खेलने एक बार फिर ना कामयाब साबित हुए। उन्होंने महज 13 गेंदों में 15 रन बनाए।

वहीं राजस्थान की युजवेंद्र चहल ने अपने स्पेल में 4 ओवरों में 28 रन देकर 3 विकेट उड़ाए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *