0Shares

IPL 2022 : आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन फैंस की उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। ऐसे में सोशल मीडिया पर टीम को लेकर फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। टीम के बुरे प्रदर्शन की वजह से सोशल मीडिया पर काफी मजाक भी बनाया जा रहा है। शनिवार को लखनऊ सुपर जियांट्स के खिलाफ मिली बेहद बुरी हार के बाद ये सिलसिला जारी है।

IPL 2022

IPL 2022 : श्रेयस अय्यर ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया

बता दें कि केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ की टीम ने 176 रन बनाए, लिहाजा कोलकाता को जीत के लिए 177 रनों का लक्ष्य मिला। लक्ष्य का पीछा करते हुए नाइट राइडर्स सिर्फ 101 रनों पर सिमट गई और लखनऊ ने 75 रनों से जीत अपने नाम की।

मौजूदा सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के किसी भी बल्लेबाज का प्रदर्शन खास नहीं रहा। टीम मैनेजमेंट ने इस बार लगतार बदलाव किए हैं। लखनऊ के खिलाफ मैच में सिर्फ 25 रन के संयुक्त स्कोर पर टीम ने अपने 4 विकेट गंवा दिये थे, जिसमें बाबा इंद्रजीत, एरॉन फिंच, नीतीश राणा और कप्तान श्रेयस अय्यर का विकेट शामिल था। इसके बाद 9वें ओवर में आंद्रे रसल ने आतिशी रूप में कुछ बड़े शॉट्स लगाते हुए उम्मीद पैदा की थी, लेकिन वो भी 19 गेंदों में 45 रन बनाकर आउट हो गए। इस प्रदर्शन के बाद केकेआर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.