0Shares

IPL 2022 : KL राहुल आये दिन अपने बल्लेबाजी के रिकॉर्ड बना रहे हैं और लोगों को पागल बना रहे हैं। MI के खिलाफ लगातार दूसरा शतक बनाकर बड़े बड़े खिलाडियों को राहुल ने चौकाया है, राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान भी हैं। मुंबई के वानखेड़े में लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 37वां मुकबल खेला जा रहा है।

IPL 2022

IPL 2022 : लखनऊ को पहले बल्लेबाज़ी का मौका

ऐसे में इस मुकाबले में मुंबई ने टॉस जीतकर लखनऊ सुपर जायंट्स को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स को केएल राहुल ने बहुत ही शानदार शुरुआत दिलाई। और इसी के साथ उन्होंने आईपीएल 2022 का दूसरा शतक भी जड़ दिया। KL राहुल जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी भी उन्हें चीयर करने ग्राउंड में मौजूद होती हैं।

वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 37वां मुकबल खेला जा रहा था। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर लखनऊ सुपर जायंट्स को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। केएल राहुल ने लखनऊ सुपर जायंट्स को बहुत ही शानदार शुरुआत दिलाई। उन्होंने एक बार फिर मुंबई इंडियंस के खिलाफ शतकीय पारी खेली।

मुंबई जैसे बड़ी टीम को इन सभी युवा क्रिकेटरों ने पानी पिलाया, इससे पहले आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच 16 अप्रैल को मैच हुआ था, उस मैच में भी केएल राहुल ने 60 गेंदों में 103 रनों की नबाद पारी खेली थी। वहीं 24 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में भी केएल राहुल ने 61 गेंदों में 103 रनों की नबाद पारी खेली थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *