0Shares

IPL 2022 : गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स मैच के दौरान, हार्दिक पांड्या के पत्नी की चौकाने वाली हरकत सामने आई हैं। मैच तो जबरदस्त हुआ लेकिन सुनील नरेन के आउट होते ही पांड्या के पत्नी की सामने आई अजीब सी हरकत। आपको बता दें हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 8 रनों से जीत हासिल की है।

IPL 2022

IPL 2022 : स्टेडियम में ही करने लगी डांस

ऐसे में खौफनाक बल्लेबाज सुनील नरेन आउट हुए तो हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेडियम में ही डांस करने लगी। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो इतनी खुश हो गईं कि अपने पति की जीत पर दीवार स्टैंड पर ही खड़े होकर डांस करने लगी। आपको बता दें हार्दिक पांड्या आई पी एल 2022 में गुजरात टाइटंस की तरफ से कप्तानी कर रहे हैं।

गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला है। कप्तान हार्दिक पांड्या ने केकेआर के खिलाफ रणनीति बनाई थी वह सफल हो गई। मैच के दौरान पंच- हीटर सुनील नरेन को महज 5 रनों पर ही पवेलियन ने आउट कर दिया जब मोहम्मद शमी ने तीसरे ओवर की दूसरी गेंद सुनील नरेंद्र को करवाई तो वह उनके शरीर के बहुत करीब थी, जिसके चलते सुनील ने इस गेंद पर शॉट खेल दिया और बहुत बड़ी गलती कर दी।

सुनील नरेन, काफी ताबड़तोड़ ऑलराउंडर माने जाते हैं, अगर वो जल्दी आउट नहीं हुए तो काफी खौफनाक साबित हो सकते हैं। लेकि शमी की एक गेंद पर बहुत बुरी तरह धोखा खा गए और वह लॉकी फर्ग्यूसन के हाथों आउट हो गए। जैसे ही सुनील नरेन आउट हुए हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैंड पर ही खड़े होकर नाचने लगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.