0Shares

IPL 2022 News: CSK के कप्तान रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक और नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है। चेन्नई की टीम के लिए 150 में खेलने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने यह मुकाम DY Patil स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ हासिल किया। इससे पहले केवल सीएसके के दो ही खिलाड़ी है जिनमें एमएस धोनी (218 मैच) और सुरेश रैना (200 मैच) खेले है।

जडेजा ने 2012 से CSK के लिए खेलना शुरू किया था और वह एक दशक के अंदर प्रतिभाशाली खिलाड़ी से एक वरिष्ठ लीडर के रूप में निखर कर बाहर आये है। रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) CSK के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज है। जिन्होंने 110 विकेट लिए। बल्लेबाज के तौर पर उन्होंने सीएसके के लिए 1523 रन बनाए हैं।

2012 में अपनी एंट्री के समय ही डेकन चार्जर्स के खिलाफ इन्होंने 29 गेंदों में 48 रन बनाए थे। उनके इस दूसरे मैच में CSK 74 रनों से मैच जीती थी। 9 साल से 2021 तक फ़ास्ट फॉरवर्ड और CSK अभी भी जडेजा को एक अच्छे प्रदर्शन के साथ आने को देख रहा है, जो टीम को जीत के लिए मार्गदर्शन करेगा। पिछले साल RCB के खिलाफ जडेजा ने 28 गेंदो में 62 रन की नाबाद पारी खेली थी, जिससे CSK को 69 रनों से जीत मिली थी। उस मैच में जडेजा ने हर्षल पटेल के एक ओवर में 36 रन जड़े थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *