0Shares

IPL 2022 : इंडियन टीम में एक से बढ़कर एक जबरदस्त और दिग्गज खिलाडी हैं, भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे में टीम इंडिया में विराट एकमात्र ऐसे खिलाडी हैं जो अपने दम पर मैच पलटने की ताकद रखते हैं। विराट कोहली जब मैदान पर बल्ले के साथ उतरते हैं तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के छक्के छूट जाते हैं। आपको बता दें विराट कोहली अपनी दमदार बैटिंग को लेकर तो चर्चा में रहते हैं साथ में वह अपने अजीबोगरीब कारनामों को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं।

IPL 2022 : सबसे दिग्गज खिलाड़ियों में होती है गिनती

कोहली को भारतीय टीम के धाकड़ और दिग्गज खिलाडी की तौर पर जाना जाता हैं, वो भारत टीम के सबसे अच्छे कप्तान भी रह चुके हैं। आपको बता दें आई पी एल 2022 में विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते नजर आ रहे हैं। पिछले साल विराट कोहली, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से कप्तानी भी कर रहे थे, लेकिन इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की कप्तानी फाफ डू प्लेसिस कर रहे हैं।

ऐसे में IPL चल रहा हैं और विराट कोहली खूब चर्चा में बने हुए हैं, क्योंकि विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मैदान में ही विराट कोहली भावुक हो गए हैं आइए देखते हैं आखिर क्यों भावुक हुए विराट कोहली। आपको बता दें विराट कोहली हमेशा चर्चा में बने रहते हैं कभी वह अपने शानदार प्रदर्शन के कारण तो कभी वह कप्तानी छोड़ने के कारण तो कहीं वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

विराट कोहली का एक मैदान से वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें विराट कोहली काफी भावुक हो रहे हैं। विराट कोहली को आंखों में आंसू आ जाएंगे। विराट कोहली ने कहा हमेशा मेरे साथ ही भगवान क्यों गलत करते हैं। उस समय विराट कोहली काफी भावुक हो गए थे। विराट कोहली जैसे ही मैदान से बाहर आ रहे थे और उन्होंने मैदान में खड़े होकर भावुक होते ही बोला कि हमेशा भगवान मेरे साथ ही क्यों गलत करते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.