0Shares

IPL 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का मुकाबला आज कोलकाता नाइट राइडर्स पर हैं कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अभी तक यह टूर्नामेंट मिलाजुला रहा है उसने अब तक खेले गए पांच में से तीन मैचों में जीत दर्ज की है जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा वहीं एक बार की चैंपियन सनराइजर्स की टीम अब धीरे-धीरे लय में दिख रही है इस सीजन में पहले दो मैच हारने के बाद लगातार दो मैच जीत चुकी है।

IPL 2022

IPL 2022 : जीत की हैट्रिक का है इरादा

और अब कोलकाता के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद को अब यह एहसास हो चुका है कि अगर उसकी ओपनिंग जोड़ी उसे सही शुरुआत देगी तो फिर राहुल त्रिपाठी निकुलस पुरण एडन मार्क्रम जैसे बड़े खिलाड़ि उसे बड़े स्कोर पर ले जाने के लिए तैयार।

वहीं कोलकाता की टीम भी अजिंक्य रहाणे और वेंकटेश अय्यर से एक बार फिर से मजबूत शुरुआत की उम्मीद होगी नीतीश राणा अभी तक अपनी अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए हैं टीम मैनेजमेंट इस पर फोकस कर रहा है।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन :- केन विलियमसन ,अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडन मार्क्रम निकोलस पूरण, अब्दुल समद प्रियम गर्ग, अब्दुल समद , भुवनेश्वर कुमार ,उमरान मलिक, टी नटराजन।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *