0Shares

IPL 2022 : मिस्टर रन मशीन यानी विराट कोहली की बल्ले से इस बार कुछ रन नहीं बन रहे हैं, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का खराब दौर है कि गुजरने का नाम ही नहीं ले रहा है, वह इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के लिए ही खेल रहे हैं। कोहली इन दिनों एक-एक रन के लिए जूझते दिख रहे हैं, कोहली अभी अच्छी फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। क्रिकेट जगत में कई बार देखा गया है कि जब खिलाड़ी अपने बनाए शिखर से नीचे आने लगता है।

IPL 2022 : आलोचकों के मुँह से सुनने को मिली बाते

जब क्रिकेटर अपना फॉर्म गवा बैठे तब आलोचकों के मुंह से कई बातें सुनने को मिलती है। इन दिनों भारतीय टीम के निरंतरता से रन बनाने की मिशाल बनाने वाले विराट कोहली की मौजूद फार्म जिसमें उन्होंने पिछले दो साल से ज्यादा से किसी अवधि शतक नही बनाया है, लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। विराट कोहली के रन न बना पाने के चलते क्रिकेट जगत के कई पूर्व दिग्गजों ने उनके ब्रेक कर जाने की बात भी कही है।

अब इस लड़ाई में विवादों से अच्छा रिश्ता रखने वाले केआरके यानी कमाल आर खान जिन्हें बॉलीवुड एक्टर और क्रिटिक के तौर पर पहचाना जाता है। उन्होंने विराट कोहली के गोल्डन डक के बाद उनसे क्रिकेट छोड़ने तक की बात कह दी है। उनका कहना हैं की क्रिकेटर कोहली काफी स्वार्थी बन रहे हैं, कोहली इस समय आलोचनाओं के शिकार बने फिर रहे है। जिसमे KRK ने भी छलांग लगाई हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा हैं की अब मत खेलो, ” विराट कोहली भाई! मैं आपसे इतने लंबे वक्त से क्रिकेट ना खेलने पर रोक के लिए कह रहा हूं। कृपया रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को बर्बाद ना करें। आपको इतना स्वार्थी नही होना चाहिए। आपको अपनी टीम के विषय में जरूर सोचना चाहिए। कृपया समझने की कोशिश करें”।

Leave a comment

Your email address will not be published.