0Shares

IPL 2022 : गुजरात टाइटन्स ने अपने इस पहले सीजन की पहली हार का बदला लिया हैं, आपको बता दे की इस सीजन गुजरात टाइटन्स नई टीम शामिल हुई हैं। जिसने धमाका करते हुए एक मैच छोड़ सारी की सारी जीत ली हैं, जो एक मैच हारी हैं वो उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ही हारी हैं। लेकिन कल की मैच में उन्होंने अपना हिसाब बराबर से चुकता किया हैं, हैदराबाद के खिलाफ अपना पहला मैच गंवाने वाली जीटी ने बुधवार को 5 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की।

IPL 2022

IPL 2022 : 196 रन का दिया था लक्ष्य

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में एसआरएच ने 196 रन का टारगेट दिया, जिसे गुजरात ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। उमरान मलिक ने 25 रन देकर 5 शिकार किए, लेकिन उसपर पानी फिर गया। गुजरात के लिए ऋद्धिमान साहा (68) के अलावा राहुल तेवतिया (40) और राशिद खान (31) ने धमाल मचाया। राशिद ने अंतिम गेंद पर छक्का जड़कर टीम को जीत दिलाई।

जीटी को मार्को येन्सेन द्वारा डाले गए 20वें ओवर में 22 रन की जरूरत थी, जिसमें राशिद ने तीन और तेवतिया ने एक छक्का लगाया। इस हार के साथ हैदराबाद का पांच मैचों से चला आ रहा विजय रथ भी रुक गया। इस मैच में सनराइजर्स के लिए मालिक ने लाजवाब गेंदबाजी की। हालांकि टीम मैच हार गई लेकिन वह अकेले ही गुजरात की टीम पर भरी पड़ गए थे। प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद मलिक ने कहा “मैं हमेशा तेज गेंदबाजी करता हूं लेकिन मैं बेहतर लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा हूं।

मेरा मकसद मेरी योजनाओं के बीच घूमने की थी। विचार स्टंप्स पर आक्रमण करने का था और इसने मेरे लिए अच्छा काम किया। 155 (kph), उम्मीद है कि ऐसा आगे भी होगा, लेकिन मुख्य लक्ष्य अच्छी गेंदबाजी करना और मेरी टीम के लिए विकेट लेना है।” डेविड मिलर से गुजरात को बड़ी उम्मीदें थीं, लेकिन वह भी टिककर बल्लेबाजी नहीं कर सके। उन्होंने 19 गेंदों में 17 रन बनाकर अपना विकेट गंवा दिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.