0Shares

IPL 2022 : आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है, जिसकी तारीफ सभी की जुबान पर है। टीम ने एक यूनिट में प्रदर्शन करते हुए पॉइंट टेबल में टॉप की टीमों में जगह बनाई हुई है। वहीं खबर है कि आईपीएल के सफर के बीच में ही राजस्थान रॉयल्स के एक विस्फोटक बल्लेबाज ने आईपीएल छोड़ दिया है। आईपीएल 2022 में जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे शिमरोन हेटमायर स्वदेश लौट गए हैं।

IPL 2022

IPL 2022 : बच्चे के जन्म के लिए अपने घर गयाना चले गए

बता दें वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए अपने घर गयाना चले गए हैं। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से एक बयान जारी कर शिमरोन हेटमायर के जाने की खबर का स्पष्टीकरण किया गया है। फ्रेंचाइजी की तरफ से आधिकारिक ट्वीट में कहा गया है कि कैरेबियाई खिलाड़ी अपने घर गयाना लौट रहे हैं।

ट्वीट के जरिये बताया गया है कि हेटमायर की पत्नी पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। शिमरोन हेटमायर इस खूबसूरत पल में अपनी वाइफ और बच्चे के साथ रहना चाहते हैं। इसी वजह से उन्होंने घर जाने का फैसला लिया है। ये धाकड़ बल्लेबाज अगले कुछ मैचों में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते नजर नहीं आएंगे।

हालांकि, वह जल्दी ही IPL 2022 से दोबारा जुड़ेंगे। बता दें राजस्थान की टीम ने शिमरोन हेटमायर को 8.5 करोड़ में खरीदा था। हेटमायर राजस्थान के मध्यक्रम को संभालने के साथ-साथ तेज गति से रन बना रहे हैं। हेटमायर मैच फिनिश कर रहे हैं। हेटमायर इस सीजन में 11 मैचों में 72.75 की औसत और 166.29 की स्ट्राइक रेट से 291 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 18 चौके और 21 छक्के लगाए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.