0Shares

IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग के हर सीजन में शानदार व रोमांचक मुकाबलों के साथ ग्लैमर भी भरपूर मात्रा में देखा जाता है। कई मिस्ट्री गर्ल्स और आईपीएल की विभिन्न टीमों की फैंस हर बार कमरे को अपनी ओर खींचती नजर आती हैं। कुछ इसी तरह से अपनी खूबसूरती और ग्लैमर का तड़का लगाती सीएसके की फैन गर्ल 25 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच हुए मैच में नजर आई थी।

इस मैच में भले ही चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इस मिस्ट्री गर्ल ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। सोशल मीडिया पर तेजी से इस लड़की की तस्वीरें वायरल हो रही है। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर इनके फॉलोअर्स भी रातों-रात बढ़ गए।

IPL 2022

IPL 2022 : आइए जानते हैं कौन है सीएसके को सपोर्ट करने पहुंची ये खूबसूरत लड़की

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच हुए मैच के दौरान पीले कलर का क्रॉप टॉप पहने यह लड़की और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस श्रुति तुली है। इन्हें मैच के दौरान दो-तीन बार टेलीविजन स्क्रीन पर दिखाया गया था। जब अंबाती रायडू ने 16वें ओवर में 3 छक्के लगाए थे, उस वक्त श्रुति का रिएक्शन टीवी स्क्रीन पर लंबे समय तक दिखाया गया था और वह खुशी से झूमती हुई नजर आई थी। तब से सोशल मीडिया पर इन्हें सर्च किया जाने लगा और इनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

इतना ही नहीं श्रुति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर भी मैच के दौरान की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह ब्लू डेनिम और येलो कलर का टॉप पहने काफी स्टाइलिश लग रही है। रातों-रात उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ गए और अब इन्हें 125 हजार लोग फॉलो करने लगे हैं। हालांकि, यह कोई पहली लड़की नहीं है, जिसे आईपीएल में इतनी पॉपुलारिटी मिल रही है। इस सीजन कई मिस्ट्री गर्ल सोशल मीडिया पर छाई रही है, जिन्हें मैच के बाद खूब लाइमलाइट मिली।

Leave a comment

Your email address will not be published.