0Shares

इंडिया के शानदार क्रिकेटर्स में शामिल ईशान किशन ने बेहद कम समय में अपनी तूफानी बल्लेबाजी के दम पर दुनियाभर में नाम कमाया हैं। आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बाद बीते साल उन्हें भारत के लिए डेब्यू का मौका मिला था। उन्होंने अपने डेब्यू मैच में अर्धशतक जड़कर सभी का दिल जीत लिया था।

ईशान किशन की क्रिकेटिंग लाइफ के बारे में लगभग सभी जानते हैं, लेकिन आज हम आपको बताएंगे उनकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड के बारे में। इनकी खूबसूरती के सामने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी पानी कम हैं।

 ईशान किशन

ईशान किशन देश के सबसे फेमस क्रिकेटरों में से एक

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया एक मॉडल हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक तरफ ईशान देश के सबसे फेमस क्रिकेटरों में से एक हैं तो वहीं, दूसरी तरफ उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया इस समय फैशन वर्ल्ड और ग्लेमर का मशहूर चेहरा हैं। अदिति ने कुछ समय पहले पोलैंड में आयोजित मिस सुपरनेशनल कॉन्टेस्ट में देश का प्रतिनिधित्व किया था।

अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और विडियो फैन्स के लिए शेयर करती रहती हैं। वर्ष 2016 में ईशान किशन की गर्लफ्रेंड एलिट मिस राजस्थान में रनअर अप रही थी। अदिति कई बार कह चुकी हैं कि वह मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती हैं।

अपनी खूबसूरती से ईशान किशन को क्लीन बोल्ड करने वाली अदिति हुंडिया वर्ष 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। इसके आलावा वह 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया अवॉर्ड जीत चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशान और अदिति एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इसकी अधिकारिक पुष्ठी नहीं की है।

Leave a comment

Your email address will not be published.