0Shares

साउथ अफ्रिका के खिलाफ सीरीज से पहले चोटिल होने की वजह से इन दिनों केएल राहुल आराम कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के ये सलामी बल्लेबाज केएल राहुल चोट के चलते भारत के इंग्लैंड दौरे से भी बाहर कर दिए गए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले राहुल को ग्रॉइन इंजरी की समस्या हो गई थी। भारतीय क्रिकेट बोर्ड की ओर से उन्हें इलाज के लिए जर्मनी भेजा गया था। जर्मनी पहुंच कर केएल ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसके कमेन्ट सेक्शन में कुछ फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने खिलाड़ी को जम कर ट्रोल किया है।

 केएल राहुल

Also Read : Indian Cricketers Private Jet : भारतीय खिलाड़ी, जिनके पास है अपना प्राइवेट जेट, इतनी ज्यादा संपत्ति के हैं मालिक

केएल राहुल चोट लगने की वजह से परेशान

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 के दौरान ही केएल राहुल चोट लगने की वजह से परेशान थे। उन्हें कई मैचों के दौरान दर्द के कारण मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया था। ज्ञात हो कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में केएल को टीम की कमान संभालनी थी, लेकिन सीरीज की शुरुआत के एक दिन पहले ही उन्हें चोट के चलते बाहर कर दिया गया था, जिसके बाद ऋषभ पंत ने टीम की कप्तानी की। अब केएल को इंग्लैंड दौरे से भी बाहर कर दिया गया है।

केएल राहुल की चोट की गंभीरता को देखते हुए बीसीसीआई ने उन्हें इलाज के लिए जर्मनी भेजा है। इंटरनेशनल क्रिकेट में लगातार राहुल चोट के चलते मुकाबले मिस कर रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। हाल ही में उन्होंने अपने अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिस पर यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रॉल किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.