0Shares

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने गत 1 जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से शादी कर ली है। आगरा में ही दोनो की शादी हुई हैं

गौरतलब है कि दीपक चाहर ने आईपीएल के एक मैच के दौरान भरे स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को शादी का प्रस्ताव दिया था। जया भारद्वाज ब्लैक ड्रेस में दर्शकों के बीच स्टेडियम में ही मौजूद थीं। दीपक ने उनके पास जाकर घुटनों के बल बैठकर उन्हें प्रपोज कर दिया था।

दीपक चाहर

बिना देरी किए शादी के लिए दीपक चाहर को हाँ कहा

आईपीएल मैच के दौरान यह पल देखकर फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे थे। दीपक का परिवार और फैंस भी अब जया भारद्वाज की हाँ, सुनने का इंतजार कर रहा था। जया भी काफी इमोशनल नजर आ रही थीं और उन्होंने बिना देरी किए शादी के लिए दीपक चाहर को हाँ कहा दिया। इसके बाद दीपक ने उन्हें रिंग पहनाई थी और फिर दोनों एक दूसरे से गले मिले।

कौन है जया भारद्वाज?

जया भारद्वाज मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली हैं। फिलहाल वो कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं। उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई पूरी की है। जया भारद्वाज की मुलाक़ात दीपक चाहर से उनकी बहन मालती चाहर ने करवाई थी। 5 महीनों की जान पहचान के बाद दीपक को जया भारद्वाज से बेहद प्यार हो गया था।

जया भारद्वाज के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। उनके भाई बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुके हैं। सिद्धार्थ भारद्वाज एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 2 के विनर भी बन चुके हैं।

दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 में 14 करोड़ की बोली लगाकर खरीद लिया था। हालांकि पीठ में चोट लगने की वजह से उन्हें टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया और वे मैच से बाहर ही रहे।

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक ने खुद ही जया भारद्वाज की 2021 सीजन में चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बाकी साथियों से भी मुलाकात करवाई थी। इंस्टाग्राम पर जया भारद्वाज ने खुद को डायनेमिक एंटरप्रेन्योर और नॉन टेक्निकल टेकी कहकर संबोधित किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.