0Shares

दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में महेंद्र सिंह धोनी का नाम सबसे पहले और इज्जत के साथ लिया जाता है। इनके प्रोफेशनल करियर से हर कोई वाकिफ है। उनके प्रशंसक भारत ही नहीं पूरी दुनिया में है। महेंद्र सिंह धोनी ने अपने कैरियर में बहुत सारे रिकॉर्ड बनाए हैं और भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। धोनी की निजी जिंदगी भी सुर्खियों मेबानी रहती है।

धोनी इस समय अपनी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में है। हाल में जानकारी मिली है कि एमएस धोनी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को काफी पसंद करते थे और बात काफी आगे तक बढ़ गई थी, लेकिन भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के चलते धोनी को दीपिका से दूरियां बनानी पर गई थी।

इस रिश्ते के बारे में शायद ही किसी को पता था। इस रिश्ते की जानकारी सबको पता लगने के बाद सभी लोग इस रिश्ते के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक है।

मीडिया में भी इस रिश्ते की बातें हर जगह हो रही है। धोनी के दिल में दीपिका के बारे में किस तरह की भावनाएं थी, उसके बारे में जानने के लिए उनके प्रशंसक काफी बेचैन है।

महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी दीपिका पादुकोण के साथ काफी समय बिताते

वर्ष 2007-08 में महेंद्र सिंह धोनी दीपिका पादुकोण के साथ काफी समय बिताते थे और उनके रिश्ते की भी बात हो रही थी, लेकिन अपने दोस्त युवराज सिंह के चलते धोनी ने दीपिका पादुकोण से दूरियां बना ली थी। धोनी ने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि उन्हें पता चला था कि युवराज सिंह भी दीपिका पादुकोण को पसंद करने लगे हैं। इसी के कारण धोनी ने खुद दीपिका से दूरियां बनाना ही उचित समझा।

सूत्रों की माने तो आज भी युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्ते की चर्चा होती रहती है। हालांकि, महेंद्र सिंह धोनी ने अभी तक खुद इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है।

Leave a comment

Your email address will not be published.