0Shares

आईपीएल 2022 अपने अंतिम चरण पर है। इस साल दो नई टीमों के अलावा आईपीएल के इस सीजन में काफी कुछ नया देखने को मिला। टेबल टॉपर रहने वाली टीमें जहां इस सीजन पॉइंट्स के लिए जूझती नजर आई, वहीं सीजन के नई टीमों ने पॉइंट्स टेबल के शीर्ष पर कब्जा किया। इस साल चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत नए कप्तान रवींद्र जडेजा के नेतृत्व में हुई। हालांकि, टीम इस बार कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई और आठ मैचों के बाद जडेजा ने कप्तानी का भार पुनः एमएस धोनी को दे दिया।

एमएस धोनी

एमएस धोनी : चेन्नई की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई भी नहीं कर पाई

फिल्हाल चेन्नई के खराब सीजन के बाद अब फैंस जानना चाहते हैं कि क्या धोनी अगले सीजन में IPL खेलते हुए नजर आएंगे या नहीं? सीएसके के फैंस तो यही चाहते हैं कि धोनी चेन्नई को उसका 5वां टाइटल भी जीता कर ही जाएं। मगर ऐसे फैंस के लिए ही एक बुरी खबर आई है।

दरअसल, एमएस धोनी IPL 2023 में चेन्नई के लिए खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे। इस बात का खुलासा उनके करीबी सोर्स ने किया है। आपको बता दें कि धोनी ने 15 अगस्त 2020 को भारतीय टीम से संन्यास ले लिया था।

तो, वहीं अब पूर्व भारतीय ओपनर सुनील गावस्कर का कहना है कि धोनी अगले सीजन में चेन्नई के सपोर्ट स्टाफ के रूप में नजर आएंगे। उन्होंने ये बात गुजरात और चेन्नई के मुकाबले के बाद कही।

सुनील ने कहा कि मेरी माने तो एमएस धोनी आपको पीली ही जर्सी में दिखाई देंगे। वो एक खिलाड़ी के तौर पर जुड़ते हैं या कोच ये देखना बस काफी है। मुझे ये भी विश्वास है कि वो एक मेंटर के तौर पर टीम से जुड़ सकते हैं, लेकिन अगर वो अगला सीजन खेलना नहीं चाहते तो वो कप्तानी वापस न लेते।

Leave a comment

Your email address will not be published.