0Shares

पाक क्रिकेटर्स किसी न किसी वजह से मिडिया पर चर्चा का मुद्दा बन ही जाते हैं। हाल ही में पाक क्रिकेटर इमाम उल हक़ का एक विडियो वायरल हो रहा है. पाकिस्तान के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक उस समय हैरान रह गए, जब उन्हें एक लाइव टीवी शो में लड़की ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

पाक को अपनी कलात्मक बल्लेबाजी से कई मैच जिता चुके इमाम एक टीवी शो का हिस्सा बनने पहुंचे थे। लड़की ने जब उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया तो वह कुछ समय के लिए अचंभित हो गए। हालांकि, बाद में वह खिलखिलाकर हंसने लगे.l। दरअसल, 26 वर्षीय पाक बल्लेबाज इमाम उल हक़ जियो न्यूज के शो ‘हसना मना है’ में पहुंचे थे।

इमाम उल हक़

दर्शकों के बीच बैठी एक लड़की ने इमाम उल हक़ को प्रपोज करते हुए कहा

लाइव शो के दौरान दर्शकों के बीच बैठी एक लड़की ने इमाम उल हक़ को प्रपोज करते हुए कहा, ‘क्या आप मुझसे शादी करोगे?’ इसके बाद इमाम ने चेहरे पर बड़ी स्माइल के साथ कहा, ‘मैं क्या कह सकता हूं’? फिर लड़की ने कहा, ‘प्लीज, ना मत कहना, मेरी इज्जत रख लिजिए। इसके बाद पाक बल्लेबाज इमाम ने कहा कि इसके लिए आपको मेरी मम्मी के पास जाना होगा। वही इसका जवाब बेहतर दे सकती हैं.

इमाम के इतना कहते ही लड़की ने कहा कि आप हां तो कीजिए, मैं किसी से भी बात कर लूंगी।’ इमाम का यह वीडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस अपनी अलग टिप्पणियां दे रहे हैं।

हालांकि इससे पहले इमाम ने कहा था,’ इस समय मैं शादी का प्लान नहीं कर रहा हूं. शायद एक या डेढ़ साल तक, क्योंकि वर्तमान में मेरा पूरा फोकस क्रिकेट पर है। पहले बाबर आजम शादी करेंगे, फिर मैं इसके बारे में सोचूंगा।’

इमाम पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल के भतीजे हैं। बाएं हाथ के ओपनर इमाम ने वनडे इंटरनेशनल करियर की शुरुआत साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ की थी। इमाम ने पाकिस्तान की तरफ से 14 टेस्ट, 49 वनडे और 2 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। टेस्ट में इमाम के नाम 855 रन दर्ज हैं। इस दौरान टेस्ट में इमाम ने दो शतक और चार अर्धशतक लगाए हैं।bवनडे में इमाम ने 9 शतक और 11 अर्धशतकों की मदद से 2321 रन बनाए हैं। इस दौरान इमाम का बेस्ट स्कोर 151 रन रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *