0Shares

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री की पर्सनल लाइफ को लेकर तो हमेशा ही सुर्खियां बानी रहती हैं। रवि शास्त्री बहुत ही बेबाक मिज़ाज के इंसान हैं, जो कि अपनी बातों को लोगों के सामने रखने से बिलकुल भी नहीं हिचकिचाते हैं. इंडिया के खेल को उत्तम बनाने में उनका काफी बड़ा योगदान रहा है।

हम इस आर्टिकल में रवि शास्त्री के बारे में नहीं बल्कि उनकी वाइफ के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो कि खूबसूरती के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।

रवि शास्त्री

रवि शास्त्री की शादी होने से पहले उनका अभिनेत्री अमृता सिंह से काफी समय तक अफेयर

वैसे तो रवि शास्त्री की शादी होने से पहले उनका अभिनेत्री अमृता सिंह से काफी समय तक अफेयर रहा था। ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने वर्ष 1990 में ऋतु सिंह के साथ शादी कर ली थी पर उनकी यह शादी केवल 22 साल तक चली और साल 2012 में उन्होंने आपसी सहमति से इस शादी से अलग होने का फैसला कर लिया।

खबर के अनुसार शास्त्री अपनी वेडिंग लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। शायद यही वजह है कि आज ऋतु सिंह के बारे में किसी को ज्यादा कुछ मालूम नहीं है। सूत्रों के माने तो यह पता चलता है की उनके पिता ने उनको ऋतु सिंह संग शादी करने के लिए बहुत ज्यादा मजबूर किया था और अपने पिता के कहने पर ही उन्होंने ऋतु से शादी की थी।

रवि शास्त्री ने ऋतु के साथ 1990 में की थी और लगभग 18 साल बाद वह एक बेटी के पिता बने। शास्त्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने पिछले साल ही टीम इंडिया के कार्यकारी कोच पद से संन्यास लिया है और इन दिनों आईपीएल सीजन की कमेंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रवि शास्त्री ने अपने क्रिकेट करियर में काफी शानदार परफॉर्मेंस दिया है और अपने दमदार क्रिकेट से भारत को कई हारे हुए मैच जिताये है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *