0Shares

Ravindra Jadeja : भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में सीएसके के लिए खेलने वाले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अपने शानदार फॉर्म के लिए काफी जाने जाते हैं। आज हम बात करने वाले हैं रविंद्र जडेजा और इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर के बीच के एक किस्से के बारे में। दोनो खिलाड़ियों केबिच का यह किस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja : सारा टेलर ने ट्विटर पर गलती से ट्वीट कर दिए

2014 में रविंद्र जडेजा को भेजे हुए कुछ मैसेजेस इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर ने ट्विटर पर गलती से ट्वीट कर दिए थे, जो बाद में बहुत वायरल हुए थे। इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर ने रविंद्र जडेजा को मात्र एक घंटे में 12 ट्वीट कर दिए थे, जिसमें अंत में उन्होंने 10 बजे पूल पर मिलते हैं, लिखा था।

ट्वीट के अनुसार सबसे पहले रविंद्र जडेजा ने इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर को पर्सनल मैसेज किया था। इसके जवाब में सारा टेलर ने थैंक्यू कहते हुए उनका हाल चाल पूछा था। दोनों के बीच लगभग एक घंटे से ज्यादा तक 12 ट्वीट हुए, जिसके बाद दोनों को समझ आया कि ये पर्सनल नही पब्लिक है।

जिसके बाद सारा टेलर ने ट्वीट किया कि ये मेसेज नहीं हैं अगर आपको मैसेज करना है तब आपको उसके लिए मुझे फॉलो करना होगा। सारा ने आगे लिखा कि ये आपके फैंस है। अंत में उन्होंने लिखा कि अब कल 10 बजे पूल के पास मिलते हैं। सारा टेलर का ये ट्वीट काफी वायरल हुआ था। इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर को रविंद्र जडेजा का काफी बड़ा प्रशंसक माना जाता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.