0Shares

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए वर्ष 2020 में डेब्यू करने वाले ऋतुराज गायकवाड़ ने टीम को मिली कई बार जीत में बड़ी भूमिका निभाई है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उन्होंने कई बड़ी पारियां खेली हैं। उन्होंने वर्ष 2021 में स्थगित हुए आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी की थी। ऋतुराज गायकवाड़ ने फाफ डु प्लेसिस के साथ मिलकर कई मैचों में टीम को अच्छी शुरुआत भी दिलाई थी।

वहीं सायली संजीव एक मशहूर मराठी एक्ट्रेस हैं। वह छोटे परदे पर कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं। सायली संजीव का जन्म महाराष्ट्र के धुले में हुआ है। सायली संजीव नासिक जिले के तहसीलदार संजीव चंदसरकर की बेटी हैं। सायली की शुरुआती पढ़ाई धुले में ही हुई और उन्होंने आगे की पढ़ाई नासिक से की है। वर्ष 2016 में सायली संजीव को जी मराठी का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला है।

ऋतुराज गायकवाड़

ऋतुराज गायकवाड़ ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट किया

सायली संजीव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीर में सायली संजीव सोफे पर बैठी हुई मुस्कुरा रही हैं। ऋतुराज गायकवाड़ ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट किया की, ‘Woahh’ सायली संजीव ने ऋतुराज के कमेंट पर रिस्पॉन्ड करते हुए 3 दिल वाले इमोजी का रिप्लाय दिया है। इसके बाद से ही फैंस ने दोनों के रिश्ते को लेकर अफवाहे शुरू कर है।

सायली संजीव एक्‍ट्रेस के अलावा एक मॉडल भी हैं। सायली संजीव ने क्विकर, बिड़ला आईकेयर और डू इट जैसे बड़े बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है। सायली संजीव को जी मराठी का प्रसिद्ध टीवी सीरियल ‘काहे दिया परदेस’ में उनका किरदार उनके ‘गौरी’! जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। सायली संजीव को ‘परफेक्ट पति’ और ‘गुलमोहर’ जैसे टीवी सीरियलों के लिए खूब प्रशंसा मिली और हाल ही में सायली ने ‘शुभमंगल ऑनलाइन’ नाम की एक सीरीज में भी काम किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.