0Shares

आईपीएल 2022 में रवींद्र जड़ेजा और टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन के बाद अब रवींद्र जड़ेजा के अगले साल टीम का हिस्सा न होने के कयासों से चर्चा का बाजार गर्म है।

गौरतलब है कि भारतीय स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा बीते कई सालों से चेन्नई की तरफ से खेल रहे हैं। इस साल उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान भी बनाया गया था। हालांकि, 8 मैचों में कप्तानी के बाद जड़ेजा ने यह भार दुबारा महेंद्र सिंह धोनी को ही सौंप दिया। इन 8 मैचों में से टीम ने सिर्फ 2 मैच ही जीते थे। पूरे सीजन चेन्नई 14 मैचों में से सिर्फ 4 मैच ही जीत पाई।

चेन्नई सुपर किंग्स

यह सीजन रविंद्र जडेजा औऱ चेन्नई सुपर किंग्स दोनो के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल मेगा ऑक्शन से पहले महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर रविंद्र जडेजा को 16 करोड़ की कीमत देकर रिटेन किया था, लेकिन यह सीजन रविंद्र जडेजा औऱ चेन्नई दोनो के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। अब खबरे आ रही हैं कि अगले साल रविंद्र जडेजा चेन्नई का हिस्सा नहीं होंगे। चेन्नई ने इंस्टाग्राम पर रविंद्र जड़ेजा को अनफॉलो कर दिया था, जिसके बाद से ही यह बातें हो रही हैं कि अगले साल रविंद्र जडेजा चेन्नई से अलग हो जाएंगे।

इस साल रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए 10 मैचों में 116 रन ही बनाए और सिर्फ 5 विकेट लिए। शुरुआत के 8 मैचों में कप्तानी रविंद्र जडेजा को भारी पड़ गई थी। कप्तानी के बाद न तो रविंद्र जडेजा और न ही टीम वापसी कर पाई।

आकाश चोपड़ा ने कहा था कि कप्तानी के चलते रविंद्र जडेजा के प्रदर्शन पर फर्क पड़ा है। ऐसे में टीम भी अच्छा नहीं कर पाई और रविंद्र जडेजा भी कुछ खास नहीं कर पाए। उम्मीद यही की जा रही है कि अगले साल रविंद्र जडेजा को चेन्नई के रिलीज कर दिया जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.